पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX60821.62-0.17 %
  • NIFTY18114.9-0.35 %
  • GOLD(MCX 10 GM)476040.47 %
  • SILVER(MCX 1 KG)650340.55 %

राष्ट्रीय प्रतियोगिता:मिक्स मार्शल आर्ट में ट्विनसिटी के खिलाड़ियों ने जीते 4 स्वर्ण , 5 कांस्य

भिलाईएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

छत्तीसगढ़ मिक्स मार्शल आर्ट एसोसिएशन के बैनर तले हुई इंडियन ओपन एमएमए राष्ट्रीय प्रतियोगिता में भिलाई से 12 खिलाड़ी शामिल हुए। इसमें छत्तीसगढ़ की टीम ने 4 ने स्वर्ण और 5 ने कांस्य पदक जीता। इस प्रतियोगिता के वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए मयूर चंद प्रसाद, प्रियरंजन साहनी, ईशान कुमार, मोहित अग्रवाल, आकाश यादव और मुस्कान रात्रे का चयन हुआ है।

यह खिलाड़ी नवंबर में कजाकिस्तान में होने वाली वर्ल्ड चैंपियनशिप में शामिल हंगे। इसका नेतृत्व एमएमए इंडिया के अध्यक्ष शरीफ बापू और महासचिव प्रसाद गायतोंडे, ईस्ट जोन के डायरेक्टर नितिन सिंह और डॉ. दिव्या नितिन सिंह करेंगे। राष्ट्रीय स्तर पर हुई प्रतियोगिता में देश के 23 राज्यों की टीम शामिल हुई। इसमें छत्तीसगढ़ को तीसरा स्थान मिला। पहले स्थान पर मध्यप्रदेश और दूसरे स्थान पर तमिलनाडु रही। प्रतियोगिता जूनियर और सीनियर वर्ग में हुई।

छत्तीसगढ़ से इसके जूनियर वर्ग के बैटम वेट वर्ग में वाई अंकित, लाइट हैवीवेट में ओवेस, सीनियर वर्ग के लाइट हैवी वेट प्रियरंजन साहनी और सीनियर वर्ग के हैवी वेट में मोहित अग्रवाल ने स्वर्ण पदक जीता। इसी तरह जूनियर वर्ग के लाइट वेट में क्षितिज यादव, सीनियर वर्ग बैंटम वेट में आकाश यादव, सीनियर वर्ग लाइट वेट में मयूर चंद्र और वेल्टर वेट में धनुष सिंह ने कांस्य पदक जीता। महिला वर्ग फ्लाई वेट में मुस्कान रात्रे ने कांस्य पदक जीता। खिलाड़ियों की जीत पर एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने खुशी जताई। उन्होंने उनके परिजनों को बधाई दी।

खबरें और भी हैं...