पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59005.270.88 %
  • NIFTY175620.95 %
  • GOLD(MCX 10 GM)463320.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)602350.53 %

कैमरे में तस्वीर कैद:चोरी के एटीएम कार्ड से 25 हजार रुपए निकाला

भिलाई2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पुलगांव पुलिस ने जिले के 4 थाना और 2 पुलिस चौकी इलाके में चोरी करने वाले दो बदमाश कुशल साहू और दीपक वर्मा दोनों निवासी रायपुर को गिरफ्तार किया। दोनों ने पूछताछ के बाद 11 चोरी की घटनाएं कबूल की है। दोनों बाइक से रैकी करके सूने मकान, दुकान और मंदिर में चोरी करते थे।

आरोपियों के कब्जे से 5.13 लाख रुपए का चोरी का समान जब्त किया गया है। दोनों सिकोलाभाठा इलाके में किराए का कमरा लेकर छह महीने से चोरी कर रहे थे। दो महीने पहले दोनों ने चोरी के एटीएम कार्ड से 25 हजार रुपए चोरी करके फरार हो गए। एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे में दोनों की तस्वीर कैद हो गई थी। इसके बाद पुलिस ने 5 सौ लोगों को दोनों की तस्वीर दिखाकर पहचान कराई। बुधवार रात दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। जिसके बाद दोनों ने चोरी करना कबूल कर लिया। पुलिस ने गुरुवार को पूरे मामले का खुलासा किया।

बीमारी का बहाना बनाकर ज्वेलर्स से लिए 25 हजार: पुलिस अधिकारियों ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान बदमाशों ने ज्यादा चोरी की है। चोरी के जेवर सिकोलाभाठा और रायपुर स्थित ज्वेलर्स को गिरवी रखकर 25 हजार रुपए ले लिए थे। दोनों ने ज्वेलर्स को झांसा दिया था कि उन्हें कोरोना हो गया हैं। इलाज के लिए दोनों को पैसे की जरुरत है। पुलिस ने चोरी का सामान जब्त किया है।

इन थाना क्षेत्रों में चोरी की घटना कबूला, जांच जारी
पुलिस के मुताबिक पुलगांव के चंदखुरी, उतई के डूमरडीह, पतोरा, नंदिनी थाना क्षेत्र के ग्राम कोड़िया, दुर्ग के बघेरा, जेवरा सिरसा में जेवरा बस्ती, करंजा भिलाई, अंजोरा इलाके में अंजोरा बस्ती, ग्राम खपरी और महमरा में चोरी करना कबूल किया हैं। चोरी करने के बाद दोनों बराबर में पैसे और जेवरों की हिस्सा बांट कर लेते थे। दोनों रायपुर में चोरी के इलाज में पहले भी कई बार जेल जा चुके हैं। खुलासे के दौरान एएसपी संजय ध्रुव, अनंत साहू और सीएसपी विवेक शुक्ला मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...