पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गैंगरेप पीड़िता को लेने गुंडे भेजे थे अय्याश पति ने:भाई को जान से मारने तीन बदमाश चाकू लेकर घर में घुस गए थे, वह छिपकर बचा

​​​​​​​बेमेतरा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इंदौर के फार्म हाउस में छत्तीसगढ़ की युवती को बंधक बनाकर गैंगरेप कराने वाले आरोपी राजेश विश्वकर्मा ने सारी हदें पार कर दी थीं। वह किसी भी हालत में युवती को अपने चंगुल से बचने नहीं देना चाहता था। युवती जब अपने घर बेमेतरा आ गई तो उसे लेने के लिए विपिन भदौरिया के साथ गुंडे तक भेज दिए। उसने घर में घुसकर भाई और परिवार को जान से मारने की धमकी दी। पुलिस इस मामले में अब फरार आरोपी सिद्दीक खान की तलाश कर रही है।

बेमेतरा की रहने वाली 32 साल की युवती सरकारी स्कूल में टीचर थी। झांसा देकर राजेश विश्वकर्मा ने शादी की और फिर इंदौर में गैंगरेप कराता रहा। डेढ़ महीने बाद उसके चंगुल से छूटकर युवती घर पहुंची तो उसे लेने के लिए फिर विपिन भदौरिया, आनंद साहनी और सिद्दीक खान को भेज दिया। तीनों आरोपी बिना नंबर की बाइक से गांव पहुंचे और युवती के घर में चाकू लेकर घुस गए। इस दौरान युवती के भाई ने छिपकर अपनी जान बचाई

इसी फार्म हाउस में बिल्डर ने दोस्तों से गैंगरेप करवाया था।
इसी फार्म हाउस में बिल्डर ने दोस्तों से गैंगरेप करवाया था।

इससे कुछ दिन पहले राजेश विश्वकर्मा ने युवती के भाई को फोन किया और धमकी दी कि बहन को नहीं भेजा तो जान से मार देंगे। मैंने तीनों को भेजा है। इसके बाद रविवार सुबह करीब 6 बजे युवती का भाई घर के आसपास ही घूम रहा था। तभी तीनों आरोपी पहुंचे और उसे चाकू लेकर मारने के लिए दौड़ा लिया। किसी तरह युवक घर में छिपा तो आरोपी भी अंदर घुस गए। इसके बाद युवती अपने परिवार के साथ थाने पहुंची और FIR दर्ज कराई थी।

मुख्य आरोपी राजेश को लेकर आएगी छत्तीसगढ़ पुलिस
बेमेतरा SDOP राजीव शर्मा ने बताया कि मानव तस्करी के मामले में अभी जांच जारी है। विपिन भदौरिया को गिरफ्तार किया गया है। इसके अलावा एक अन्य आरोपी सिद्दीक खान फरार है। इसके बारे में जानकारी ली जा रही है। उन्होंने बताया कि इंदौर पुलिस के संपर्क में है। विपिन भदौरिया को इंदौर ले जाया जाएगा और वहां से मुख्य आरोपी राजेश विश्वकर्मा को लेने बेमेतरा पुलिस की टीम जाने वाली है। सिर्फ सिद्दीक खान के खिलाफ ही बेमेतरा में मामला दर्ज है।

मुख्य आरोपी राजेश विश्वकर्मा।
मुख्य आरोपी राजेश विश्वकर्मा।

इंदौर व बेमेतरा पुलिस एक साथ करेगी जांच
इंदौर में गैंगरेप कांड को लेकर वरिष्ठ अधिकारियों ने फार्म हाउस के दस्तावेजों की जांच करने की बात कही है। मामले में जांच कर अधिकारी इस पर एक्शन ले सकते हैं। पुलिस ने वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे और डीवीआर भी जब्त किए हैं। बेमेतरा SDOP राजीव शर्मा ने बताया कि इस प्रकरण में इंदौर पुलिस हमारे संपर्क में है। दोनों जगहों की पुलिस आपसी सामंजस्य बनाकर विवेचना करेगी।

खबरें और भी हैं...