पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX61308.910.14 %
  • NIFTY18308.10.29 %
  • GOLD(MCX 10 GM)479960.3 %
  • SILVER(MCX 1 KG)61497-0.1 %

पंजाब में AAP का दावा:CM चन्नी और सुखबीर के बीच हुई 'सीक्रेट डील'; एक दिन के लिए अरेस्ट होंगे मजीठिया

चंडीगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आप पंजाब के सह प्रभारी राघव चड्‌ढा - Money Bhaskar
आप पंजाब के सह प्रभारी राघव चड्‌ढा

पंजाब चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी (AAP) ने बड़ा दावा किया है। आप के पंजाब सह प्रभारी राघव चड्‌ढा ने कहा कि CM चरणजीत चन्नी और अकाली दल प्रधान सुखबीर बादल के बीच 'सीक्रेट डील' हुई है। जिसमें पूर्व अकाली मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया को गिरफ्तार करेगी। यह गिरफ्तारी सिर्फ एक दिन के लिए होगी। अगले दिन मजीठिया को जमानत मिल जाएगी। यह सब पंजाब चुनाव में सियासी लाभ लेने के लिए किया जा रहा है।

सीएम चरणजीत चन्नी
सीएम चरणजीत चन्नी

हमें पंजाब पुलिस के अफसर ने दी जानकारी

चड्‌ढा ने कहा कि बादलों और चन्नी के बीच डील हो चुकी है। यह झूठा ड्रामा रचा जा रहा है। इसके जरिए पंजाब की जनता की आंखों में धूल झोंकी जाएगी कि हमने कार्रवाई की है। चन्नी सरकार इसका पूरा झूठा केस बनाएगी। चड्‌ढा ने दावा किया कि पंजाब पुलिस के एक बड़े अफसर ने हमें यह जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि अफसर ने कहा कि एक समझौते के तहत यह काम करेंगे।

बसों के मामले में भी थी साठगांठ

इससे पहले भी पंजाब के सीएम और ट्रांसपोर्ट मंत्री अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने कुछ बसों को जब्त किया था। जिसके बाद कहा था कि बादलों की बसें नहीं चलने देंगे। ट्रांसपोर्ट माफिया खत्म करेंगे। अगले ही दिन हाईकोर्ट ने वह बसें छोड़ दी। उसमें HC ने कहा कि यह कमजोर केस है। बसों के मामले में भी कैमरे पर दिखावा किया गया।

सीएम चन्नी भाई को बचाने सुखबीर से मिले थे, अब कितनी रकम में डील हुई?

चड्ढा ने पूछा कि सीएम चन्नी बताएं कि बादलों से उन्होंने डील की है। क्या कोई पैसों का लेन-देन हुआ है। अगर ऐसा हुआ तो कितनी रकम में सौदा हुआ। चड्‌ढा ने कहा कि कुछ साल पहले सीएम चन्नी लुधियाना सिटी सेंटर घोटाले में अपने भाई को बचाने के लिए सुखबीर बादल के पास गए थे। यह बात अकाली नेताओं ने पंजाब विधानसभा के सत्र में तक कही। सीएम चन्नी और बादलों की साठगांठ पुरानी है।

अकाली दल कांग्रेस पर लगा रहा आरोप

इससे पहले अकाली दल ने भी कांग्रेस पर आरोप लगाए थे कि सीएम चन्नी और पंजाब कांग्रेस प्रधान नवजोत सिद्धू की अगुवाई में हुई मीटिंग में मजीठिया को फंसाने की साजिश रची गई। इसमें सुखबीर बादल को भी फंसाने की साजिश की गई है।

खबरें और भी हैं...