पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Chandigarh
  • Kuldeep Never Came To Get The Sewerage Water Removed; We Have Come To Take Credit, This Is Not Acceptable To Us.

CM से कुलदीप की मुलाकात पर सोनाली का तंज:बोलीं- वह कभी सीवरेज पानी निकलवाने नहीं आया, क्रेडिट लेने आ गया, ये हमें मंजूर नहीं

चंडीगढ़7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सोनाली फौगाट की फाइल फोटो - Money Bhaskar
सोनाली फौगाट की फाइल फोटो

भाजपा नेत्री और टिकटोक स्टार सोनाली फौगाट ने आदमपुर के विधायक कुलदीप बिश्नोई की सीएम की मुलाकात पर नाराजगी जताई है। सोनाली का कहना है कि दो साल से मैं दिल्ली में अपना घर छोड़कर हलके में लोगों से मिल रही हूं। यदि क्रेडिट इन लोगों को मिलना है तो हम भी अपने घर बैठ जाएंगे। कुलदीप कभी सीवरेज का पानी निकलवाने नहीं आया।अब क्रेडिट लेने के लिए आ गया। बतां दे कि 13 जनवरी को कांग्रेसी विधायक कुलदीप बिश्नोई ने सीवरेज सिस्टम और अन्य समस्याओं के लिए सीएम से मुलाकात की थी और अधिकारियों को निर्देश देने पर सीएम का आभार जताया था।

कुलदीप और सीएम की मुलाकात।
कुलदीप और सीएम की मुलाकात।

सीवरेज का पानी निकलवाती हूं

सोनाली फौगाट ने सोशल मीडिया पर कहा कि 13 जनवरी को एक पोस्ट लोगों ने देखी। कुलदीप बिश्नोई सीएम से बरसाती पानी की समस्या के निदान के लिए मिले। तुरंत अधिकारियों को आदेश दिए। सोनाली ने कहा कि पिछले दो साल से प्रोजेक्ट पर काम कर रही हूं। सीवरेज सिस्टम को दुरुस्त करने में लगी हुई हैं। सात मीटिंग करके प्रोजेक्ट पास करवाया है। सीवरेज का पानी निकलवाती हूं, दो साल से विधायक कभी आया नहीं है। कुलदीप तो तीन बार विधायक रह चुका है। मैंने 12 जनवरी को सीएम के सलाहकार कृष्ण बोदी को चिट्‌ठी देकर आई हूं। उसके बाद विधायक क्रेडिट लेने के लिए गए हैं। हम दूसरे के काम का क्रेडिट नहीं लेने देंगे। सारा देश मेरी पोस्ट देखता हैं।

कुलदीप का काम क्रेडिट लेने का रह गया

सोनाली ने कुलदीप पर तंज कसते हुए कहा कि मुझे लगता है कि उनका काम क्रेडिट लेने का रह गया। सीएम ने कभी किसी के साथ भेदभाव नहीं किया। चाहे कांग्रेस या इनेलो का विधायक हो सबका विकास करते हैं। सीएम का धन्यवाद करती हूं। कुलदीप को समय दिया। दो साल बाद ये लोग क्रेडिट लेने के लिए आ जाते हैं सीएम साहिब। यह हमें मंजूर नहीं है। हम भी घर बैठ जाएंगे। दिल्ली में मेरा घर है। क्यों गांव की गलियों में घूमती हूं। हल्के के विकास के लिए एक्टिंग भी कम कर दी है, विधानसभा को तवज्जो देती हूं। शूटिंग करके आई हूं।

चप्पल कांड को लेकर चर्चा में आई थी सोनाली

हिसार जिले की भाजपा नेत्री को विधानसभा चुनावों में आदमपुर विधानसभा से टिकट मिली थी। उसने कुलदीप के खिलाफ चुनाव लड़ा था। सोनाली टिकटोक स्टार है और जून 2020 को उस समय चर्चा में आई जब हिसार के बालसमंद के मार्केट कमेटी सेक्रेटरी सुल्तान सिंह की चप्पलों से पिटाई कर दी। इसका वीडियो खूब वायरल हुआ। सोनाली का चप्पल कांड हरियाणा में खूब चर्चित रहा। इसके बाद सचिव ने सोनाली के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई। दोनों के खिलाफ ही मुकदमा दर्ज हो गया।

खबरें और भी हैं...