पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Chandigarh
  • Congress BJP Made Chandigarh Hell In 25 Years, Now We Will Make The City Better Than Delhi,says Ex Union Minister Harmohan Dhawan.

चंडीगढ़ में पूर्व केंद्रीय मंत्री हरमोहन धवन के बड़े बोल:कहा-25 साल में कांग्रेस-भाजपा ने नर्क बना दिया शहर को, APP दूसरी पार्टियों से मिलकर सफाया करने को तैयार

चंडीगढ़9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चंडीगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद पूर्व केंद्रीय मंत्री हरमोहन धवन और अन्य। - Money Bhaskar
चंडीगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद पूर्व केंद्रीय मंत्री हरमोहन धवन और अन्य।

पूर्व केंद्रीय मंत्री व आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता हरमोहन धवन भी नगर निगम चुनाव से पहले पूरी तरह से सक्रिय हो गए हैं। बुधवार को उन्होंने सेक्टर-9 में प्रेस कांफ्रेंस की और कांग्रेस-भाजपा पर जमकर हमला बोला। धवन ने कांग्रेस-भाजपा के लिए कहा कि एक पार्टी सांपनाथ है तो दूसरी नागनाथ। इन दोनों पार्टियों ने मिलकर शहर का बेड़ागर्क कर दिया है। उन्होंने कहा कि अब आम आदमी पार्टी नगर निगम चुनाव में सभी सीटों पर लड़ेगी और बाकी पार्टियों का पूरी तरह सफाया कर देगी।

धवन के साथ मौके पर पार्टी के इंचार्ज जरनैल सिंह, प्रदीप छाबड़ा, चंद्रमुखी शर्मा, प्रेम गर्ग, संदीप भारद्वाज समेत कई नेता मौजूद थे। धवन ने कहा कि वे कोरोना के कारण पार्टी की गतिविधियों से दूर हो गए थे। उन्होंने कहा कि आज तक किसी भी कांग्रेसी के साथ उन्होंने गठबंधन को लेकर बात नहीं की है।

हरमोहन धवन ने इस दौरान शहर से जुड़े मुद्दों पर भी काफी कुछ बोला। उन्होंने कहा कि नगर निगम ने पिछले कुछ सालों में लोगों के भले के लिए तो कुछ किया नहीं बल्कि फिजूल के प्रोजेक्ट पर करोड़ों रुपए लगा दिए। उन्होंने कहा कि नगर निगम ने 45-50 करोड़ रुपए खर्च कर सेक्टर-17 में मल्टीलेवल पार्किंग बना थी, लेकिन वह ज्यादातर खाली रहती है। सेक्टर-17 से रोज गार्डन के लिए अंडरपास बना दिया लेकिन उसका भी कुछ खास इस्तेमाल नहीं हो रहा है।

दूसरी ओर लोग मूलभूत सुविधाओं की कमी से जूझ रहे हैं। उन्होंने कहा कि लोग इतने सालों से मकानों के मालिकाना हक के लिए लड़ रहे हैं लेकिन उनकी कोई नहीं सुन रहा। शहर में नीड बेस्ड चेंज का मुद्दा भी अभी सुलझा नहीं है। उन्होंने कहा कि एक तरफ तो भाजपा पंचायतों को प्रमोट करती है दूसरी ओर चंडीगढ़ शहर में पंचायतें ही खत्म कर दी गई है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी सत्ता में आती है तो दोबारा से पंचायतें शुरू कर दी जाएंगी। उन्होंने कहा कि शहर में दिल्ली मॉडल को लागू करने की कोशिश रहेगी, बल्कि चंडीगढ़ को दिल्ली से भी बेहतर बनाया जाएगा।

खबरें और भी हैं...