पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चंडीगढ़ के युवक की UP में हत्या:पत्नी पर प्रेमी से मिलकर मरवाने का आरोप; शामली पुलिस ने हिरासत में लिए आरोपी

चंडीगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चंडीगढ़ पुलिस लोगों से घटना की पूछताछ करती हुई। - Money Bhaskar
चंडीगढ़ पुलिस लोगों से घटना की पूछताछ करती हुई।

चंडीगढ़ के सेक्टर 38 में एक विवाहिता पर प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या का आरोप लगा है। वारदात उत्तर प्रदेश के शामली में हुई। हालांकि अभी मृतक के परिवार के आरोप हैं। यूपी पुलिस छानबीन कर रही है। मृतक के परिवार ने सेक्टर 38 घर के बाहर रोष प्रदर्शन करके पुलिस से इंसाफ की मांग की है।

मृतक अमित सेक्टर 38 में अपनी पत्नी शिवांगी, दो बच्चों, बड़े भाई सुमित और मां-बाप के साथ रहता था। लगभग 6 साल पहले उसका सेक्टर 38 की ही शिवांगी से विवाह हुआ था। अमित का एक बेटा करीब 5 साल का है और दूसरा बेटा 7 महीने का है। गले पर तेजधार हथियार से हमला करके हत्या की गई है।

मृतक अमित। (फाइल)
मृतक अमित। (फाइल)

शामली पुलिस ने अमित की पत्नी और उसके कथित प्रेमी को हिरासत में लिया हुआ है और पूछताछ कर रही है। वहीं अमित का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। परिवार का कहना है कि शिवांगी का चरित्र ठीक नहीं था और उसका अपने एक रिश्तेदार के बेटे के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था।

मृतक के पिता राजू ने बताया कि उनकी बहू 7 महीने के बच्चे को 25 जून को घर से यह कह ले गई थी कि वह अपने सेक्टर 38 स्थित मायके जा रही है। जब पता किया तो वह वहां नहीं थी। इसके बाद सेक्टर 38 के ही शिवम नामक एक युवक ने उनके बेटे अमित को बताया कि उसे पता है कि वह कहां है।

मृतक की पत्नी शिवांगी जिस पर हत्या का आरोप है।
मृतक की पत्नी शिवांगी जिस पर हत्या का आरोप है।

मृतक के बड़े भाई सुमित ने बताया कि शिवम ही अमित को शामली ले गया, जहां अमित की हत्या कर दी गई। अब यूपी पुलिस शिवम से भी पूछताछ में जुटी है। भाभी शिवांगी अपने मामा के बेटे जतिन के साथ भागी थी। शिवांगी और उसके कथित प्रेमी ने ही शामली में अमित की हत्या की। अमित 26 जून को रात 10 बजे के लगभग शिवम के साथ शामली गया था। वहां अमित की गर्दन पर पीछे से तेजधार हथियार से वार किया गया। अमित प्राइवेट जॉब करता था।

मृतक अमित के शव के पास उसकी मां और साथ में गोद में सात महीने का बच्चा।
मृतक अमित के शव के पास उसकी मां और साथ में गोद में सात महीने का बच्चा।

ऑटो में सवार व्यक्ति ने धमकाया था

सुमित के मुताबिक, उनके परिवार को बीती शाम ऑटो में आए व्यक्ति ने धमकी दी थी। उसमें एक महिला भी बैठी हुई थी, लेकिन चंडीगढ़ पुलिस ने धमकी देने की घटना वाली सीसीटीवी फुटेज अपने कब्जे में नहीं ली।