पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मोहाली में गनपॉइंट पर लूटी कार:हवाई फायरिंग भी की; सुबह सरहिंद से हुई बरामद, सेक्टर 88 में वारदात

चंडीगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक तस्वीर।

मोहाली में बीती रात एक कार लूटने का मामला सामने आया है। गनपॉइंट पर आरोपी एक युवक से कार लूट कर फरार हो गए। जानकारी के मुताबिक बीती आधी रात लगभग 2 बजे यह वारदात हुई। सेक्टर 88 स्थित पूरब अपार्टमैंट के पास युवक इस वारदात का शिकार हुआ।

अपार्टमैंट के पास ही हीरो होम्स सोसाइटी में रहने वाले हर्षद गौतम ने बताया कि आरोपी होंडा सिटी कार में आए थे। अचानक उन्होंने कार रोकी और उन्हें पिस्टल दिखाई और धमकाते हुए उसकी कार लूट ली। मौके पर पुलिस को बुलाया गया। पुलिस ने अपनी जांच के दौरान कार को लावारिस हालत में सरहिंद से बरामद कर लिया है।

कार बुक करने हिमाचल जा रहे थे
शिकायतकर्ता के मुताबिक उसने टोयोटा कंपनी की ग्लांजा कार रेंट पर बुक की थी जिसमें उन्होंने हिमाचल प्रदेश घूमने जाना था। इस कार की कीमत 6.59 से 9.99 लाख के बीच है। बुधवार कार बुक करने के बाद देर रात वह हिमाचल प्रदेश के लिए निकल रहे थे। इसी दौरान उनकी सोसाइटी के बाहर 4 आरोपी एक होंडा सिटी कार में आए और उनसे कार लूट ली।

हवाई फायर किए
शिकायतकर्ता के मुताबिक आरोपियों ने हवाई फायर भी किए और शिकायतकर्ता को डराने के लिए उस पर पिस्टल तान दी। इसके बाद उसे ड्राइविंग सीट से धक्का देकर नीचे गिरा दिया। जिसके बाद वह गाड़ी लेकर भाग गए। शिकायतकर्ता ने कहा कि होंडा सिटी में से 2 आरोपी ही उसकी गाड़ी चलाकर भागे थे। अरशद के साथ उसके दो रिश्तेदार भी मौजूद थे। शिकायत मिलने पर सोहाना थाने में केस दर्ज कर लिया गया है।

मोहाली जिले के SP अमनदीप सिंह बराड़ घटना की जानकारी देते हुए।
मोहाली जिले के SP अमनदीप सिंह बराड़ घटना की जानकारी देते हुए।

गाड़ी में GPS होने से बरामदगी हो गई

SP(इन्वेस्टिगेशन) अमनदीप सिंह बराड़ ने कहा कि उन्हें कुछ सुराग मिले हैं और जल्द ही इस केस को सुलझा लिया जाएगा। पुलिस ने बताया कि गाड़ी में GPS सिस्टम था। इसकी मदद से गाड़ी ट्रेस हो गई थी। वहीं आरोपी शिकायतकर्ता व उसके रिश्तेदारों के मोबाइल फोन आदि ले गए। यह गाड़ी में ही पड़े थे। पुलिस ने कहा कि आरोपियों द्वारा हवाई फायर की बात शिकायत में कही गई है। हालांकि अभी तक गोलियों के खोल बरामद नहीं हुए हैं। मामले में जांच जारी है।