पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

समस्तीपुर में आपदा विभाग के कर्मचारी की मौत:डीएम ऑफिस में सीढ़ी से गिरकर जख्मी हुए, इलाज के दौरान गई जान

समस्तीपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

समस्तीपुर कलेक्ट्रेट में शुक्रवार शाम आपदा विभाग में कार्यरत एक कर्मी सीडी से लड़खड़ा कर गिर पड़े इलाज के दौरान सदर अस्पताल में उनकी मौत हो गई। कर्मचारी की पहचान मोहम्मद ताहिर के रूप में की गई है वह दरभंगा जिले के बहरुलिया गांव के रहने वाले बताए गए हैं।

मृतक कर्मी संविदा के आधार पर चतुर्थवर्गीय श्रेणी में कार्यरत थे। हालांकि वह गत फरवरी माह में इसी विभाग से सेवानिवृत्त हुए थे। बाद में उन्होंने इसी विभाग में संविदा कर्मी के रूप में कार्य शुरू किया था।

जानकारी के अनुसार शाम में मोहम्मद ताहिर चाय पीने के लिए कार्यालय से बाहर गए थे। जब वह वापस कार्यालय में लौट रहे थे, तो कार्यालय की सीडी पर चढ़ने के दौरान लड़खड़ा कर गिर पड़े। सह कर्मियों ने उन्हें तत्काल संभाला। लेकिन उनकी स्थिति में सुधार नहीं हुआ। बाद में कर्मियों के सहयोग से उन्हें लोग सदर अस्पताल ले गए। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

आपदा कर्मी की मौत की सूचना पर बड़ी संख्या में कलेक्ट्रेट के कर्मी सदर अस्पताल पहुंचे। कर्मचारियों का कहना है कि मृतक ताहिर समस्तीपुर में अकेले ही रहते थे। उनका पूरा परिवार दरभंगा में रहता है। बाद में घटना की सूचना पर परिवार के लोग भी पहुंच गए हैं।