पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शहर में बीच सड़क उठा 20 फीट पानी का फव्वारा:ताजपुर रोड में उठा फव्वारा, सप्लाई पाइप कर गया था लीक

समस्तीपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

समस्तीपुर शहर के ताजपुर रोड में शुक्रवार शाम नगर निगम का सप्लाई पाइप लीक होने से 20 फुट तक पानी का फव्वारा उठा। अचानक उठे पानी के इस फव्वारे के कारण कुछ देर तक समस्तीपुर ताजपुर पथ पर यातायात भी ठप पड़ गया। बाद में नगर निगम के कर्मी मौके पर पहुंचकर लीक हो रहे पाइप की मरम्मत की । फिर जाकर परिचालन शुरू हुआ।

बताया गया है कि कुछ दिन पूर्व ही इस इलाके में जल पार्षद द्वारा सप्लाई पानी के लिए नई पाइप बिछाई गई है। पाइप का कनेक्शन सही से नहीं किया गया है जिस कारण आए दिन पाइप से पानी लीक होने का मामला सामने आता रहता है। शुक्रवार शाम समस्तीपुर ताजपुर मुख्य पथ पर एक होटल से ठीक पहले मुख्य सप्लाई पाइप लीक कर गया। जिससे बीच सड़क पर पानी का 15 से 20 फीट ऊंचा फव्वारा उठने लगा। अचानक हुए इस फव्वारे के कारण कई राहगीर पानी से सराबोर भी हो गए।

बाद में मामले की जानकारी नगर निगम को दी गई फिर नगर निगम प्रशासन द्वारा पानी की सप्लाई बंद की गई। जिसके बाद पानी का प्रेशर कम हुआ फिर पाइप की मरम्मत की गई। पानी का बहाव बंद होने के बाद इस सड़क पर परिचालन शुरू हो सका। उधर लोग इससे भ्रष्टाचार का फव्वारा भी कह रहे हैं। लोगों का कहना है कि शहरी क्षेत्र में जल पर्षद द्वारा पाइप लाइन बिछाई गई है कई स्थानों पर लीक की समस्या आ रही है। कई वार्डों में सड़क के ऊपर से ही पाइप गुजारा गया है। जिस कारण आए दिन पाइप की फूट जाने की का भमामला सामने आता रहता है।

खबरें और भी हैं...