पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वैशाली में फंदे से लटका मिला इंजीनियर का शव:ऑफिस से ही मिली लाश, परिजनों का आरोप- सुसाइड नहीं हत्या है

वैशाली10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में शव के पास परिजन। - Money Bhaskar
अस्पताल में शव के पास परिजन।

वैशाली जिले के हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के अंजानपीर चौक के पास एक निजी कार्यालय के रूम में एक इंजीनियर का शव पाया गया। शव मिलने की सूचना पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। कार्यालय के सहयोगी ने शव को आनन फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर लेकर आया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजन सदर अस्पताल पहुंचे और शव को देखकर रोने बिलखने लगे।

परिजनों ने सहयोगियों पर लगाया हत्या का आरोप
हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के अनवरपुर चौक निवासी चंद्रभूषण पटेल का 27 वर्षीय पुत्र रितिक कुमार उर्फ जॉनी OICL कंपनी के पेटी कॉन्टेक्ट कोटेक एनर्जी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में क्वालिटी कंट्रोल इंजीनियर के पद पर था। जानकारी के मुताबिक कम्पनी पाइप लाइन बिछाने का काम करता है। कंपनी का कार्यालय हाजीपुर नगर के अंजानपीर चौक के पास है। कंपनी के कार्यालय के रूम में शव लटका पाया गया है।

क्या बोले मृतक के पिता
मृतक के पिता चंद्रभूषण पटेल का कहना है कि मेरे बेटा को हत्या कर दिया है उन्होंने सहयोगी पर हत्या का आरोप लगाया है। इधर, सदर अस्पताल पहुंचे कंपनी के साइट इंजीनियर सुमित कुमार के मुताबिक मृतक का भाई का फोन आया की उसका भाई फोन नहीं उठा रहा है। जब हमने साइट से ऑफिस पहुंचे तो अन्य कर्मी को कहा गया कि उसे देखने के लिए तो देखा कि रूम का दरवाजा बंद था।

कर्मचारियों से हो रही पूछताछ

दरवाजे को तोड़कर देखा गया तो बेडसीट से गर्दन में लगाकर लटका हुआ था। आनन फानन में अन्य कर्मी के साथ सदर अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।घटना की सूचना पर सदर अस्पताल पहुंचे पुलिस का कहना है की घटना के विषय मे कंपनी के कर्मी से पूछताछ की जा रही है। परिजनों ने सहयोगियों पर हत्या का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना का कारण स्पष्ट हो पाएगा।

खबरें और भी हैं...