पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रोहतास में गैस एजेंसी संचालक के अपहरण की आशंका:पत्नी को फोन कर कहा था- कोई कर रहा है पीछा, लेन-देन करने गए थे मोहनिया

रोहतास5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गैस एजेंसी संचालक धर्मेंद्र प्रताप की फाइल फोटो। - Money Bhaskar
गैस एजेंसी संचालक धर्मेंद्र प्रताप की फाइल फोटो।

रोहतास के कोचस में कथराई कांति भारत गैस एजेंसी के संचालक धर्मेंद्र प्रताप के अपहरण का मामला प्रकाश में आया है। गैस एजेंसी संचालक की पत्नी कांति देवी ने अपहरण की आशंका को लेकर मोहनिया थाने में 15 जनवरी को प्राथमिकी दर्ज कराने के लिये आवेदन दी है।

लिखित आवेदन में कांति देवी ने कहा है कि उनके पति धर्मेंद्र प्रताप कोचस प्रखंड क्षेत्र के कथराई से पैसे की लेनदेन के लिए मोहनिया गए थे। उन्होंने फोन करके बताया कि कोई उनका पीछा कर रहा है। वह काफी डरे हुए थे और कहीं सुरक्षित जगह जाने की बात कह रहे थे। लेकिन दोबारा फोन लगाने पर उनका मोबाइल बंद आ रहा है। डेहरी के एक दोस्त को उन्होंने फोन कर बताया है कि कुछ लोग उन्हें जबरदस्ती गाड़ी पर बैठा कर कहीं ले जा रहे हैं तथा उनका मोटरसाइकिल मोहनिया थाना के पुसौली के पास छोड़ दिया है। जिसे उठा लेने की बात कही गई। इसके बाद फोन कट गया। फिलहाल फोन कटने के बाद अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

मामले में मोहनिया के थानाध्यक्ष ललन कुमार ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है। प्रथम दृष्टया मामला लेन-देन का लग रहा है, जिसका जिक्र आवेदन में भी किया गया है। फिलहाल पुलिस हरेक बिंदु पर बारीकी से जांच करने में जुटी हुई है।

खबरें और भी हैं...