पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रोहतास में नहर से मिला महिला का शव:परिजनों का आरोप- लाश को ठिकाने लगाने के लिए नहर में फेंका गया

रोहतास7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शव के पास परिजन। - Money Bhaskar
शव के पास परिजन।

रोहतास जिले के दिनारा थाना अंतर्गत जमरोड गांव के नहर से बुधवार को एक 22 वर्षीय नवविवाहिता की डेड बॉडी पुलिस ने बरामद की है। मृतिका की पहचान जब रोड गांव के सोनू कुमार की 22 वर्षीय पत्नी मनीषा कुमारी के रूप में हुई है।

स्थानीय लोगों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार की दोपहर जमरोड गांव के समीप स्थानीय लोगों के द्वारा नहर में एक डेड बॉडी को देखा गया। जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने दिनारा थाने को दी। सूचना प्राप्त होने के बाद दिनारा थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर नाहर से डेड बॉडी को बरामद किया और पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया है।

वहीं घटना की सूचना के बाद मृतका के भाई राजेश कुमार जमरोड गांव पहुंचे। तू अपनी मृत बहन की डेड बॉडी को देखकर आपा खो दिया। वहीं मृतका के भाई राजेश कुमार ने बहन की हत्या उसके पति सोनू कुमार द्वारा करके नहर में ठिकाने लगाने के उद्देश्य से फेंकने का आरोप लगाया है। राजेश ने बताया कि उसकी बहन मनीषा कुमारी की शादी 6 माह पूर्व जमरोड गांव के ही रहने वाले सोनू कुमार से हुई थी। और शादी के बाद से ही उसकी पत्नी को पति के द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा था।

वहीं घटना के बारे में दिनारा थाने की पुलिस ने बताया कि जमरोड गांव के समीप नहर से एक महिला की डेडबॉडी बरामद की गई है। जिसका नाम मनीषा कुमारी बताया जा रहा है जो जमरोड गांव के सोनू कुमार की पत्नी बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार यह हत्या का मामला है या आत्म हत्या इसकी जाँच हर एक बिंदु पर की जा रही है।

फिलहाल मृतका के परिजनों द्वारा हत्या कर डेड बॉडी को ठिकाना लगाने का आरोप लगाया जा रहा है। जिसकी पुलिस जांच कर रही है। फिलहाल डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ और भी स्पष्ट हो पाएगा। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।