पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रोहतास में दो बाइक सवार को स्कर्पियो ने कुचला, मौत:पहले आपस में भीड़ी बाइक, फिर स्कार्पियो ने कुचल दिया

रोहतास7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रोते-बिलखते मरीज के परिजन। - Money Bhaskar
रोते-बिलखते मरीज के परिजन।

रोहतास जिले के दिनारा थाना क्षेत्र में बुधवार को एक सड़क दुर्घटना में दो बाइक सवार की मौत हो गई। दरअसल, पहले दो बाइक सवार की आपस में भिड़ंत हो गई। जिसके बाद सड़क पर गिरे दोनों बाइक सवारों को स्कार्पियो ने कुचल दिया। जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गई। घटना दिनारा थानाक्षेत्र स्थित सासाराम चौसा पथ पर भगीरथा गांव के समीप घटी है।

घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने बताया कि पहले दो बाइक की आपस में टक्करा हो गई, जिसके बाद दोनों बाइक सवार सड़क पर गिर पड़े। जहां पीछे से आ रही अनियंत्रित स्कार्पियो ने दोनों को रौंद डाला, जिसमें दोनों की मौत हो गई है। जबकि दूसरे बाइक पर सवार दो अन्य गंभीर रुप से घायल है। मृतकों में यशवंत सिंह का 22 वर्षीय पुत्र आलोक कुमार एवं अनिल कुमार सिंह का 21 वर्षीय पुत्र अमित कुमार शामिल है। दोनों थानाक्षेत्र के गारा गांव निवासी हैं।

घटना की सूचना मिलने पर पहुंची दिनारा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम भेज दिया। जबकि घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया है। घटना की सूचना पाते ही गारा गांव में दोनों मृतकों के घर में कोहराम मच गया है, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। गांव के दो युवकों की मौत से गारा गांव में शोक का माहौल है।