पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पालीगंज में अपराधियों ने व्यापारी को मारी गोली:दुकान बंद कर लौट रहे थे घर, गंभीर हालत में PMCH रेफर

पटना4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटना के बाद पालीगंज के इलाके में सनसनी मची है।  - Money Bhaskar
घटना के बाद पालीगंज के इलाके में सनसनी मची है। 

पटना के खीरी मोर थाना के गौसगंज गांव के नजदीक अपराधियों ने एक व्यापारी को गोली मार दिया। गोली व्यापारी के पेट में लगी और वह वहीं गिर कर छटपटाने लगा। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए मोटरसाइकिल से भाग निकले। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यापारी को इलाज के लिए पालीगंज के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच रेफर कर दिया है। घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी मची है।

जानकारी के अनुसार निरखपुर गांव निवासी संतोष कुमार (30 वर्ष) गौसगंज में इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान करते हैं। रविवार की शाम संतोष कुमार अपनी दुकान बंद कर घर लौट रहे थे। इसी क्रम में जैसे ही संतोष कुमार गौसगंज के नजदीक पुल के पास पहुंचे, तभी पीछे से मोटरसाइकिल से आ रहे दो अपराधियों ने उन पर गोली चला दी। गोली संतोष कुमार के पेट में लगी और वह वहीं गिर पड़े। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े तब तक मौके का फायदा उठाते हुए अपराधी मोटरसाइकिल से फरार हो गए।

आसपास के लोगों ने इसकी सूचना खीरी मोड़ थाने को दी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यापारी को इलाज के लिए पालीगंज के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। संतोष कुमार के पेट में गोली लगने के कारण खून का बहाव काफी हो चुका था, इसको देखते हुए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच रेफर कर दिया है।

घटना की पुष्टि करते हुए पालीगंज डीएसपी अवधेश दीक्षित ने बताया कि व्यापारी के पेट में एक गोली लगी है और उसे इलाज के लिए पटना भेजा गया। घटना का कारण पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि जब तक उनके परिजनों के द्वारा लिखित आवेदन थाना को प्राप्त नहीं होता है तब तक इस मामले में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही पुलिस अपराधियों तक पहुंच जाएगी।