पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पटना के बाइपास में घंटों रही अफरा-तफरी:यात्रियों से भरी बस और ट्रैक्टर में हुई भीषण टक्कर, सुरक्षित बचे बस यात्री

पटना4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पटना के बाईपास में शुक्रवार की दोपहर यात्रियों से भरी बस और ट्रैक्टर की भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में बस पर सवार सभी यात्री बाल-बाल बच गए। ट्रैक्टर पर नमक लोड था जो सड़क पर फैल गया।

इस टक्कर से बायपास nh-30 पर काफी देर के लिए अफरा-तफरी मची रही और यातायात बाधित रहा। बाद में बाईपास पुलिस मौके पर पहुंचकर दो क्रेन की मदद से गाड़ी को किनारे लगवाया और यातायात सुचारु रुप से चालू करवाया गया।

पटना के बारे में बताया जा रहा है कि बिहार शरीफ से चलकर पटना आ रही एक बस जैसे ही बायपास थाना के पैजावा nh30 पर पहुंची विपरीत दिशा से तेज गति से आ रहे एक ट्रैक्टर से टक्कर हो गई। इस क्रम में बस पर सवार लगभग 55 यात्रियों के बीच अफरा-तफरी मच गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रैक्टर बीच सड़क पर ही पलट गया और उस पर सवार नमक की बोरियां बीच सड़क पर फैल गई। घटना के बाद ट्रैक्टर एवं बस के ड्राइवर गाड़ी बीच सड़क पर छोड़ कर फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना यातायात पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से गाड़ियों को किनारे लगवाया फिर यातायात सुचारु रुप से चालू कराया। इस बीच घंटों वहां अफरा तफरी का माहौल बना रहा।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची यातायात पुलिस के सब इंस्पेक्टर रामनिवास सिंह ने बताया कि दोनों गाड़ियों को जप्त कर थाना ले आया गया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

खबरें और भी हैं...