पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

संपत्ति विवाद में भाई ने भाई पर चलाई गोली:पटना में बाल-बाल बचा, थाने में मामला दर्ज

पटना4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
संपत्ति विवाद में भाई ने भाई पर चलाई गोली। - Money Bhaskar
संपत्ति विवाद में भाई ने भाई पर चलाई गोली।

संपत्ति विवाद को लेकर एक भाई ने दूसरे भाई पर गोलियां चला दी। जहां भाई द्वारा चलाई गई गोली अस्पताल के शीशा में जा टकराई और भाई बाल-बाल बच गया। मामला पटना सिटी के बाईपास थाने की है। घटना के बाद एक भाई ने दूसरे भाई पर बाईपास थाना में हत्या की नियत से गोली चलाने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने घटनास्थल से गोली का खोखा बरामद कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि पटना सिटी नई सड़क निवासी कल्याण सिंह पिछले कुछ दिनों से एक निजी अस्पताल में इलाज करा रहे थे। तबीयत खराब होने की वजह से परिवार वालों ने उनकी इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया था। इस बीच कल्याण सिंह के बेटे मोनू पटेल, शिवा कुमार, सोनू पटेल, विक्की पटेल बहन कोमल कुमारी सहित परिवार के सभी सदस्य कल्याण सिंह को देखने अस्पताल पहुंचे थे।

पिता को अस्पताल देखने पहुंचे मोनू पटेल ने अस्पताल में ही सभी भाइयों से पिता के संपत्ति में अपना हिस्सा मांगना शुरू कर दिया। जब भाइयों ने उन्हें यह समझाया कि पिता की तबीयत ठीक होने के बाद घर पर सभी भाई मिलजुल कर आपसी बटवारा कर लेंगे। इससे नाराज मोनू पटेल ने अपने कमर से पिस्तौल निकालकर सिवा पर गोली चला दी।

मोनू द्वारा चलाई गई गोली अस्पताल के शीशा में लगी। गोली चलाने के बाद मोनू वहां से भाग निकला। घटना के बाद पूरे अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। लोगों ने इसकी सूचना बाईपास थाने को दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने अस्पताल गेट के नजदीक से एक खोखा बरामद किया है। घटना के बाद कल्याण सिंह का बेटा शिवा कुमार ने अपने भाई मोनू पटेल पर संपत्ति विवाद को लेकर हत्या की नियत से गोली चलाने का मामला दर्ज कराया है । पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है ।