पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जयमाला के दौरान फायरिंग, पार्षद पत्नी की मौत:पटना में 4 लाइसेंसी हथियार से कई राउंड चली गोलियां, इलाज के दौरान गई जान

पटना6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतका की फाइल फोटो। - Money Bhaskar
मृतका की फाइल फोटो।

पटना के दानापुर में जयमाला के दौरान जमकर फायरिंग की गई। इस दौरान वार्ड पार्षद पत्नी की सिर में गोली लगने से वह घायल हो गई जिसके बाद वह मंच पर ही गिर गई और छटपटाने लगी। ऐसे में परिजनों ने उसे इलाज के लिए पटना के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बता दें कि फिलहाल पुलिस ने इस मामले में पवन कुमार और सुधीर कुमार को हिरासत में ले लिया है। इस संबंध में दानापुर के एसपी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि गिरफ्तार दोनों आरोपी आर्मी से रिटायर हैं। पुलिस ने इनके पास से तीन हथियार बरामद किए है, जिसमें राइफल की 100 गोलियां और पिस्टन की 65 गोलियां शामिल है।

दरअसल, पटना के दानापुर के सुल्तानपुर में सोमवार देर रात वार्ड पार्षद डॉ. सुजीत कुमार के परिजन के घर शादी का कार्यक्रम चल रहा था। जहां जयमाला के लिए जैसे ही वर-वधू एक दूसरा को माला डालने लगे कि इसी दौरान बराती में शामिल कुछ लोगों ने पिस्तौल से गोली चलानी शुरू कर दी। इस दौरान वार्ड पार्षद डॉ सुजीत कुमार की पत्नी सनी सिंह (25 वर्ष) के सर में गोली लगी और वह वहीं गिर कर झटपटाने लगी। लोगों ने सनी सिंह को तुरंत उठाकर पटना के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

इधर, आसपास के लोगों ने बताया कि हॉस्पिटल में उनकी स्थिति गंभीर बनी रही और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था । जिंदगी और मौत से जूझती हुई सनी सिंह की मौत घटना के 12 घंटे बाद इलाज के दौरान हो गई । घटना के बाद खुशी का माहौल अचानक गम में तब्दील हो गया।

खबरें और भी हैं...