पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX60941.730.03 %
  • NIFTY18160.5-0.1 %
  • GOLD(MCX 10 GM)473800.04 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646780.63 %

बाइक सवार अपराधियों ने पेट्रोल पंप प्रबंधक से की लूट:पटना में प्रबंधक से दिनदहाड़े 5 लाख की लूट, चलाई गोली और बैग छीनकर भागे लुटेरे

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर मामले की जानकारी लेती पुलिस। - Money Bhaskar
घटनास्थल पर मामले की जानकारी लेती पुलिस।

राजधानी पटना में बेखौफ अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया और चलते बने। ताजा मामला पटना से सटे सबलपुर का है जहां बाइक सवार अपराधियों ने पेट्रोल पंप कर्मी से रकम लूट ली।

दरअसल नदी थाना क्षेत्र के टेढ़ी पुल स्थित जीवन मोती पेट्रोल पंप के कर्मचारी फोर व्हीलर के जरिए सबलपुर के भारतीय स्टेट बैंक शाखा में रकम जमा करने जा रहे थे। फोर व्हीलर पर ड्राइवर सहित 3 लोग सवार थे। इन तीन लोगों में जीवन मोती पेट्रोल पंप के प्रबंधक मनोज कुमार जैसे ही गाड़ी से उतरकर एसबीआई शाखा की ओर मुड़े, बाइक सवार अपराधियों ने इन्हें घेर लिया। मनोज और दो अपराधियों के बीच हाथापाई भी हुई। एक अपराधी ने फायर भी किया। लेकिन मनोज की किस्मत अच्छी थी कि गोली नहीं चली। गोली मारने की धमकी के बाद पेट्रोल पंप के प्रबंधक मनोज ने रुपए रखे थैला को छोड़ दिया, जिसे लेकर अपराधी बाइक के जरिए फरार हो गए।

इस दौरान मनोज के हल्ला करने के बाद स्थानीय लोगों ने लुटेरों पर रोड़ेबाजी भी किया। लेकिन लुटेरे फायर करते हुए पटना की ओर फरार हो गए। सूचना के बाद नदी थाना की पुलिस ने मुस्तैदी के साथ मामले को संज्ञान में लिया। वितंतु संवाद भी अग्रसारित की गई। आसपास के सभी थानों पर नाकेबंदी हुई, बावजूद इसके अपराधी पुलिस की पकड़ से दूर जा चुके थे।

घटनास्थल पर फतुहा पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी राजेश कुमार मांझी ने भी पहुंच कर तहकीकात की। हालांकि इन के तुरंत बाद पटना जिला के ग्रामीण एसपी विनीत कुमार भी मौके पर पहुंचकर पीड़ित से पूछताछ की और घटना की पूरी जानकारी ली। फिलहाल नदी थाना के एसएचओ धर्मेंद्र प्रसाद मामले के गहन अनुसंधान में जुटे हैं। उम्मीद की जानी चाहिए कि नदी थाना की पुलिस इस मामले का जल्द ही उद्भेदन करेगी।

खबरें और भी हैं...