पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नवादा में छात्र को बस ने कुचला:ट्यूशन पढ़कर लौट रहे छात्र की सड़क हादसे में गई जान, लोगों ने किया सड़क जाम

नवादा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़। - Money Bhaskar
हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़।

नवादा जिले के पकरीबरावा में ट्यूशन पढ़कर लौट रहे 13 वर्षीय छात्र की सड़क हादसे में मौत हो गई। तेज रफ्तार से आ रही बस ने छात्र को कुचल कर दिया। छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। आक्रोशित लोगों ने ने नवादा-जमुई पथ को घंटों तक जाम रखा।

घटना की जानकारी मिलने पर एसडीपीओ मुकेश कुमार साहा ने जाम से मुक्त कराया। पकरीबरावां थाना क्षेत्र के पिण्डपड़वा गावँ निवासी सुभाष चौहान का 13 वर्षीय मृतक पुत्र विपिन कुमार सोमवार को मुख्यायलय से ट्यूशन पढ़कर साइकिल से लौट रहा था। इसी दौरान पूर्व टोला सिंचाई विभाग के समीप विपरीत दिशा से नवादा की ओर जा रही गीतांजली नामक बस की चपेट में उक्त छात्र आ गया, जिसके कारण उसके सिर का हिस्सा अगले चक्के के नीचे चला गया। इसके बाद छात्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गई

जाम कर रहे लोगों को पुलिस के द्वारा समझा-बुझाकर आक्रोशितों को जाम स्थल से हटाकर यातायात को बहाल करवाया। इसके बाद यात्रियों ने राहत की सांस ली। जाम हटने के बाद शव को बरामद कर पॉर्टमार्टम के लिए नवादा भेजा गया। वंहीं बीडीओ ने मृतक के परिवार को 20 हजार पारिवारिक लाभ दिया एवं एसडीएम के निर्देश पर परिवहन विभाग के द्वारा 5 लाख रुपए दिलाए जाने का आश्वासन भी दिया।

खबरें और भी हैं...