पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX61765.590.75 %
  • NIFTY18477.050.76 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47184-1.49 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62935-0.03 %

नवादा के नक्सल इलाका में पुलिस ने की ताबड़तोड़ छापामारी:पानी में घुसकर शराब निर्माण कर रहे भट्टी को किया ध्वस्त, शराब माफियाओं में हड़कंप

नवादाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नक्सल प्रभावित इलाका में पुलिस ने की ताबड़तोड़ छापामारी। - Money Bhaskar
नक्सल प्रभावित इलाका में पुलिस ने की ताबड़तोड़ छापामारी।

नवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र के अति नक्सल प्रभावित फ़रकाबुजुर्ग, मोहकामा और जोगिनी गांव के नदी के उस पार पहाड़ी के किनारे में घने जंगलों के बीच बेखौफ होकर शराब माफिया शराब बनाने का काम कर रहे थे पुलिस को जानकारी मिलती है और नक्सल प्रभावित इलाका घुसकर शराब की भट्टी को को ध्वस्त करती है।

थाना प्रभारी दरबारी चौधरी के नेतृत्व में पुलिस बल के जवानों के साथ टीम का किया गया गठन। शराब माफिया के विरुद्ध कार्रवाई करने गई।

सबसे बड़ी बात तो यह है कि पुलिस टीम के लिए पहली चुनौती बनी नदी के तेज धारा में घुसकर उस पार हुए और शराब माफिया के ठिकानों पर जाकर ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू किया। आधा कमर पानी में घुसकर काफी लंबे दूर त पुलिस को सफर को करना पड़ा।

जैसे ही शराब माफियाओं की पुलिस की भनक लगती है।देख कर ही सभी शराब माफिया भट्टी छोड़कर भागने में सफल रहते हैं। धने जंगल होने के कारण शराब माफिया पुलिस नहीं पकड़ पाती है पुलिस के द्वारा अभियान चलाकर आधा दर्जन भट्टी को ध्वस्त किया जाता है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि लगातार सूचना मिल रही थी कि नदी के उस पार शराब धंधेबाज देसी महुआ शराब का कई भट्टी संचालित कर रहे हैं। नदी में पानी का तेज बहाव था, इसके कारण छापेमारी करने में काफी परेशानी हो रही थी। नदी में पानी होने का फायदा शराब के धंधे बाज उठा रहे थे। लेकिन लगातार या अभियान जारी रहेगा शराब माफियाओं को बख्शा नहीं जाएगा।

खबरें और भी हैं...