पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नवादा में भारी मात्रा में गांजा का पौधा बरामद:बड़े पैमाने पर ग्रामीण कर रहे थे गांजा की खेती, 2 लोगों को पुलिस ने भेजा जेल

नवादा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गांव से बरामद गांजा। - Money Bhaskar
गांव से बरामद गांजा।

नवादा जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के कोइरी बीघा गांव में पुलिस ने पुलिस ने सघन छापेमारी कर बड़े पैमाने पर हो रही गांजे की खेती को नष्ट किया। पुलिस की इस कार्रवाई से धंधेबाजों को काफी नुकसान हुआ। प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि हमें गुप्त सूचना मिली की कोइरी बीघा गांव में भारी मात्रा में गांजे की की खेती घर के पिछवाड़े में किया जा रहा है।

उत्पाद विभाग के सहयोग से छापेमारी की गई छापेमारी के दौरान ईश्वरी सिंह का पुत्र मनोज सिंह घर से लगभग 60 किलो एवं स्वर्गीय झूलन सिंह का पुत्र पंकज सिंह के घर से लगभग 114 किलो छापेमारी के दौरान गांजे के पौधे बरामद हुआ। गांजे को जब्त कर और दोनों को पुलिस हिरासत में लेकर थाने लाया गया, जहां पूछताछ के दौरान दोनों ने स्वीकार किया कि हम लोग गांजे की खेती कर उसे सुखाकर बिजनेस का काम करते हैं।

थाने में प्राथमिकी दर्ज करते हुए दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। इस घटना से क्षेत्र में गांजे की खेती करने वाले में हड़कंप की स्थिति व्याप्त है । कुछ दिन पहले भी अकबरपुर थाना क्षेत्र के फरहा एवं लखमोहना गांव में गांजे की पौधे बरामद की गई थी ।उसके विरुद्ध भी थाने में प्राथमिकी दर्ज है ।