पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX58649.681.76 %
  • NIFTY17469.751.71 %
  • GOLD(MCX 10 GM)479790.62 %
  • SILVER(MCX 1 KG)612240.48 %

चोरों ने लाख के सामान पर किया हाथ साफ:इलाज करवाने पटना गया था परिवार, इधर नवादा में चोरों ने घर का ताला तोड़ तीन लाख के सामान व आभूषण उड़ाए

नवादा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नवादा में अमरेन्द्र प्रसाद सिंह के घर में हुई चोरी। - Money Bhaskar
नवादा में अमरेन्द्र प्रसाद सिंह के घर में हुई चोरी।

नवादा जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के कुटरी गांव स्थित एक घर में चोरों ने घर का ताला तोड़ बड़ी लूट को अंजाम दिया है। चोरों ने घर के कमरे में रखा करीब तीन लाख रुपए मूल्य का सोने चांदी का आभूषण, साड़ी, कपड़ा समेत बर्तन की चोरी कर ली।

इस बाबत पीड़ित ग्रामीण अमरेन्द्र प्रसाद सिंह ने स्थानीय थाना में अज्ञात चोरों के विरूद्ध लिखित शिकायत दर्ज करा पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। पीड़ित द्वारा दिए गए आवेदन में कहा गया है कि पिछले 12 सितम्बर से 19 सितम्बर 2021 तक अपने बड़े भाई का इलाज कराने सपरिवार घर में ताला लगा पटना चले गए थे। जब दिन के करीब चार बजे घर वापस लौट कर मेन गेट का ताला खोल अंदर प्रवेश किया, तब हतप्रभ रह गया।

घर के अंदर तीन कमरे का ताला तोड़ अज्ञात चोरों ने एक बड़ा ट्रॉली तथा दो अटैची में रखा करीब डेढ़ लाख रुपए मूल्य का कीमती साड़ी के साथ 25 ग्राम सोने की चार अंगूठी, एक बाली समेत चालीस हजार रूपए मूल्य का चांदी का आभूषण एवं बर्तन चोरी हो गई है।

चोरों द्वारा करीब तीन लाख रुपए के समान की चोरी किए जाने की बात कही गई है। सूचना बाद घटना स्थल पर पहुंच कर पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। पीड़ित ने बताया कि पिछले एक सप्ताह के दौरान घर से बाहर रहने के क्रम में चोरों ने पास में निर्माणाधीन काली मन्दिर के छत से फांद कर मेरे छत पर आ गया और सीढ़ी गेट में लगा ताला तोड़ नीचे कमरे में पहुंच कर बहुमूल्य सामानों की चोरी कर चलता बना। कहा गया कि गोदरेज का लॉक नहीं टूटने से उसमें रखा समान सुरक्षित रह गया। पीड़ित ने अज्ञात चोरों के विरूद्ध मामला दर्ज करा पुलिस से सामान बरामदगी की गुहार लगाई है।

खबरें और भी हैं...