पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चाची से था अवैध संबंध, पत्नी को मार डाला:नवादा में गला दबाकर पत्नी की हत्या, शव को कुएं में फेंका; हिरासत में 3 लोग

नवादा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नवादा के बरियारपुर गांव में एक पति ने ही अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। मायके पक्ष के लोगों ने आरोप लगाया है कि पति दिनेश चौहान ने परिजनों के साथ मिलकर लक्ष्मी देवी को पहले बेरहमी से पीटा। फिर, सोमवार की रात गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को कुएं में फेंक दिया और सभी मौके पर से फरार हो गए। मृतक लक्ष्मी देवी के परिजनों ने बताया कि आरोपी पति दिनेश चौहान का दूर के रिश्ते में चाची के साथ अवैध संबंध था।

मृतक महिला के घर पर लोगों की भीड़।
मृतक महिला के घर पर लोगों की भीड़।

आरोपी पति फरार
मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस गांव पहुंची। 3 लोगों को हिरासत में लिया गया है। अवैध संबंध का आरोप जिस चाची के साथ है। इसके अलावा आरोपी युवक की मां और भाभी को पुलिस ने हिरासत में लिया है, हालांकि आरोपी पति दिनेश चौहान अभी फरार है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए नवादा भेज दिया है।

मृतक महिला की रिश्तेदार बुआ सुगिया देवी ने बताया कि फोन पर उन लोगों को जानकारी मिली। ससुराल के ही किसी शख्स ने कॉल किया था। बताया गया कि उनकी भतीजी की हत्या कर दी गई है। इसके बाद लड़की के परिजन उसके गांव पहुंचे।

पंचायत में भी पहुंचा था मामला
मायके पक्ष के परिजनों के मुताबिक पहले भी लक्ष्मी देवी के साथ मारपीट की जाती थी। लक्ष्मी पति के अवैध संबंध का विरोध करती थी। जिससे नाराज होकर पति पिटाई करता था। इसकी शिकायत करने पर गांव में पंचायत भी लगी थी। पंचायत में आरोपी दिनेश चौहान को मारपीट नहीं करने की सख्त हिदायत दी गई थी।

खबरें और भी हैं...