पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX62159.480.64 %
  • NIFTY18477.050 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47184-1.49 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62935-0.03 %

कैमूर में सौतेले भाई ने बड़े भाई को मार डाला:सौतेला भाई बहला कर बाइक से सुनसान जगह ले गया, पेट में घोंपा; इलाज के दौरान हुई मौत

कैमूरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छानबीन करती पुलिस। - Money Bhaskar
छानबीन करती पुलिस।

कैमूर के नुआंव प्रखंड के कुढ़नी थाना क्षेत्र के मुखराव पड़ियारी मुख्य सड़क पर संपत्ति विवाद के चलते सौतेले भाई ने रविवार के देर रात्रि बड़े भाई पर चाकू से मारकर हत्या कर दी। परिजनों का कहना है कि संपत्ति विवाद में हत्या की गई है। इधर, थानेदार ने बताया कि शव का पंचनामा करते हुए भभुआ पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और उसके उसके सौतेले छोटे भाई आरोपी की तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है।

दरअसल, बक्सर जिला के छतवना गांव के निवासी अरविंद कुमार सिंह के 27 वर्षीय पुत्र चंद्रहास कुमार उर्फ छोटू तियारा जलारा में मोटरसाइकिल गैरेज में काम करता था। रविवार को उसके सौतेले छोटे भाई ने किसी तरह बहला फुसलाकर बाइक पर बैठाकर हत्या करने के इरादे से उसे लेकर निकला। इसी क्रम में वह मुखराव पड़ियारी मुख्य सड़क पर पीछे बैठे चचेरे छोटे भाई ने चाकू से हमला कर दिया और उसे सड़क पर छोड़कर बाइक लेकर निकल गया।

वहीं कुछ दूर गांव के ग्रामीणों ने इसकी सूचना तुरंत कुढ़नी पुलिस को दी पुलिस ने घायल युवक को नजदीकी निजी हॉस्पिटल में प्राथमिकी इलाज कराई और बेहतर इलाज के लिए उसी वक्त बनारस भेज दिया गया लेकिन बनारस जाने के क्रम में रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। वहीं कुढ़नी थाना प्रभारी ने जयप्रकाश राम ने जानकारी देते हुए बताया कि घायल युवक के फर्द बयान के आधार पर उसके चचेरे भाई सुजीत कुमार पर हत्या के मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

घायल युवक द्वारा बयान दिया गया था कि उसके छोटे चचेरे भाई द्वारा संपत्ति विवाद के चलते हत्या कर दी गई है,बता दें, की घायल युवक के पिता अरविंद सिंह की दो शादी हुई है पहली पत्नी से एक भाई व एक बहन है वहीं दूसरी से एक भाई है। बहन की शादी हो चुकी है

खबरें और भी हैं...