पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX61023.70.16 %
  • NIFTY18169-0.05 %
  • GOLD(MCX 10 GM)473800.04 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646780.63 %

कैमूर में भाई के जान का दुश्मन बना भाई:सौतेले भाई ने बड़े भाई पर चाकू से किया हमला, इलाज के लिए बनारस जाने के क्रम में हुई मौत

कैमूरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल युवक से मामले की जानकारी लेती पुलिस। - Money Bhaskar
घायल युवक से मामले की जानकारी लेती पुलिस।

कैमूर जिले के कुढ़नी थाना क्षेत्र के मुखराव पड़ियारी मुख्य सड़क पर संपत्ति विवाद के चलते सौतेले भाई ने रविवार को देर रात बड़े भाई पर चाकू से हमला कर दिया। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल युवक का नजदीकी निजी हॉस्पिटल में प्राथमिकी इलाज करवाया।

दरअसल बक्सर जिला के छतवना गांव के निवासी अरविंद कुमार सिंह के 27 वर्षीय पुत्र चंद्रहास कुमार उर्फ छोटू तियारा जलारा में बाइक गैरेज में काम करता था। ऐसे में उसके सौतेले छोटे भाई ने हत्या करने के इरादे से उसे बाइक पर बैठाकर निकला। जहां मुखराव पड़ियारी मुख्य सड़क पर पीछे बैठे चचेरे भाई ने चाकू से हमला कर दिया।

ऐसे में उसे सड़क पर छोड़कर चचेरा भाई सुजीत बाइक लेकर निकल गया। वहीं ये देखते ही ग्रामीणों ने इसकी सूचना तुरंत कुढ़नी पुलिस को दी। पुलिस ने घायल युवक का नजदीकी निजी हॉस्पिटल में प्राथमिकी इलाज कराया और बेहतर इलाज के लिए उसी वक्त बनारस भेज दिया गया। लेकिन बनारस जाने के क्रम में रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

वहीं कुढ़नी थाना प्रभारी ने जयप्रकाश राम ने जानकारी देते हुए बताया कि घायल युवक के फर्द बयान के आधार पर उसके चचेरे भाई सुजीत कुमार पर हत्या के मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। घायल युवक द्वारा बताया गया है कि उसके छोटे चचेरे भाई द्वारा संपत्ति विवाद के चलते हत्या का प्रयास किया गया है। थाना अध्यक्ष ने बताया कि शव का पंचनामा करते हुए भभुआ पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आरोपी की तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है।

बता दें की घायल युवक के पिता अरविंद सिंह की दो शादी हुई है। पहली पत्नी से एक भाई व एक बहन है। वहीं दूसरी से एक भाई है। बहन की शादी हो चुकी है।

खबरें और भी हैं...