पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX61073.240.25 %
  • NIFTY18169-0.05 %
  • GOLD(MCX 10 GM)473800.04 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646780.63 %

अंधविश्वास में अधेड़ को मारकार दफनाया:कैमूर में जादू-टोना का आरोप लगाकर बदमाशों ने लाठी-डंडे और टांगी से पीट-पीटकर मार डाला, बचने के लिए शव को दफना दिया; 6 गिरफ्तार

कैमूरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर पोस्टमार्टम के लिए पहुंची पुलिस। - Money Bhaskar
घटनास्थल पर पोस्टमार्टम के लिए पहुंची पुलिस।

कैमूर में भूत-प्रेत जादू-टोना का आरोप लगाकर गांव के ही कुछ बदमाशों ने एक व्यक्ति को लाठी डंडे और टांगी से मारपीट कर हत्या कर दी गई। इसके बाद उसके शव को दफना दीया। परिजनों ने गांव के ही नौ लोगों के खिलाफ थाना में नामजद आवेदन दिया है। मामला अघौरा थाना क्षेत्र के बरगाही गांव का है। पुलिस ने शव को जमीन से निकाल शव का पोस्टमार्टम भभुआ सदर अस्पताल में कराया।

बताया जाता है कि बरगाही गांव निवासी मदन उरांव (50 ) पर गांव वाले आरोप लगाते थे कि वह लोगों को गांव में भूत-प्रेत का असर करवा देता है। इसके वजह से ही कई लोगों की मौत हो गयी है । मदन उरांव अपने घर में सो रहा था तभी रात के वक्त गांव के नौ लोग लाठी-डंडे और टांगी लेकर पहुंचे और उसे घर से बाहर खींच कर मारने लगे और घर वालों को घर के अंदर बंद कर दिया। मदन उरांव को उन लोगों ने इतनी बुरी तरह से पीटा की उसकी मौत हो गयी। उसके बाद उसे घर से बाहर निकाल कर गांव के श्मशान में ले जाकर दफना दिया।

इसके बाद सुबह में मृतक के परिजनों द्वारा अघौरा थाना में गांव के नौ लोगों के खिलाफ नामजद आवेदन दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने शव को बाहर निकलवाकर शव का पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल में भेज दिया। शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया।

मृतक के पुत्र ने बताया कि घर में पापा खाना खाकर सो रहे थे तभी गांव वालों ने भूत-प्रेत का असर करवा देने का आरोप लगाकर पीट-पीट कर मार डाला। हम लोगों के दिये आवेदन पर पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। हमलोग चाहते हैं कि प्रशासन उनपर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करे।

खबरें और भी हैं...