पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मतगणना केंद्र पर हंगामा करने वालों को पुलिस ने पीटा:काउंटिंग के वक्त कर रहे थे नारेबाजी, समझाने पर नहीं माने तो पुलिस ने किया लाठीचार्ज

गोपालगंज6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गोपालगंज में मतगणना केंद्र पर हंगामा कर रहे लोगों पर पुलिस ने जमकर लाठियां चटकाई। पुलिसकर्मियों ने हंगामा कर रहे लोगों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। इस दौरान आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। मामला थावे प्रखंड के डायट परिसर का है।

वहीं लाठीचार्ज के बाद समर्थक एक जुट होकर पुलिसकर्मियों के खिलाफ आवाज उठाने लगे। गुस्साए लोग ने जमकर हंगामा किया। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझा-बुझाकर शांत करवाया। इसके बाद मतगणना केंद्र पर हालात सामान्य हुए।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि मतगणना केंद्र के बाहर मौजूद समर्थक हंगामा कर रहे थे। पुलिस के बार-बार समझाने पर भी वो नहीं माने। वो अपने प्रत्याशियों के समर्थन में नारे लगाते हुए शोर शराबा करने लगे। माहौल बिगड़ता देख पुलिसकर्मियों ने बल प्रयोग किया लेकिन लोग फिर भी नहीं माने। इसके बाद पदाधिकारी के आदेश पर पुलिस ने जवानों ने लाठीचार्ज कर दिया।

पुलिस के अनुसार, मतगणना केंद्र पर विधि व्यवस्था बहाल करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। कुछ असामाजिक तत्वों को चिह्नित किया जा रहा है। उनकी तलाश में छापेमारी चल रही है। वहीं लोगों का आरोप है कि पुलिस ने बेवजह लोगों की पिटाई की। इसमें आधा दर्जन से अधिक लोग जख्मी हो गई। वरीय अधिकारी इस मामले की जांच करे और दोषियों पर जल्द से जल्द कार्रवाई करे।

खबरें और भी हैं...