पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गोपालगंज के तीन लोगों की मौत UP में मौत:बहराइच-सीतापुर हाइवे पर ट्रक की टक्कर से सवारियों से भरी ऑटो के उड़े परखच्चे, तीन ने तोड़ा दम, पांच घायल

गोपालगंज8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गोपालगंज में शोकाकुल एक मृतक मजदूर के परिजन। - Money Bhaskar
गोपालगंज में शोकाकुल एक मृतक मजदूर के परिजन।

उत्तर प्रदेश के बहराइच-सीतापुर हाईवे पर हरदी थाना के चहलारीघाट पुल के निकट मंगलवार की सुबह सड़क हादसे में जिले के तीन मजदूरों की मौत हो गई। वहीं मौत की सूचना मिलने पर मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया. चारों ओर चीख पुकार की आवाज गूंजने लगी। फिलहाल यूपी पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौप दिया है।

दरअसल बहराइच-सीतापुर हाईवे पर मजदूरों को लेकर एक ऑटो मंगलवार की सुबह सीतापुर में एक प्लाई वुड फैक्ट्री में कार्य करने जा रहे थे। इसी बीच हरदी थाना के चहलारी घाट पुल के निकट जैसे ही ऑटो पहुंचा, वैसे ही दूसरी दिशा से आ रही डीसीएम ने टक्कर मार दी। इसमें टेंपो के परखच्चे उड़ गए। मौके पर अफरा तफरी मच गई। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग व पिकेट ड्यूटी पर मौजूद पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। उन्होंने टेंपो में फंसे घायलों को बाहर निकला।

इस घटना में बिहार के महमदपुर थाना क्षेत्र के परसौनी गांव निवासी 20 वर्षीय शिव कुमार साहनी, 50 वर्षीय शंभू साहनी व 24 वर्षीय महेश महतो की मौत हो गई। बलूही बाजार निवासी 22 वर्षीय बेचू कुमार, 36 वर्षीय सुरेंद्र साहनी, 19 वर्षीय रवि कुमार, 22 वर्षीय नीतीश, आजमीनगर निवासी 32 वर्षीय मुकेश साहनी व टेंपो चालक गंभीर रुप से घायल हो गया।

सूचना पाकर एसओ भानु प्रताप सिंह मौके पर पहुंचे। एंबुलेंस की मदद से घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। एसएचओ ने बताया कि डीसीएम को कब्जे में लिया गया है। घटना की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...