पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गोपालगंज में युवक ने फंदे से लटक दी जान:2 दिन पहले दबंगों ने चोरी का आरोप लगाकर पीटा था, सुबह कर लिया सुसाइड

गोपालगंज4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शव का पोस्टमार्टम करवाने सदर अस्पताल पहुंचे परिजन। - Money Bhaskar
शव का पोस्टमार्टम करवाने सदर अस्पताल पहुंचे परिजन।

गोपालगंज के गोपालपुर थाना क्षेत्र नरहवां गांव में एक युवक ने गमछे का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। कारण बस इतना था कि 2 दिन पहले गांव के ही दबंगो ने उसे चोरी का आरोपी बताकर बेरहमी से पीटा था। इस घटना के बाद से वह दो दिन से अपने घर में था। कहीं निकलता नहीं था और न ही किसी से बात करता था। आज सुबह आंगन में फंदे से लटकती हुई उसकी लाश मिली तो दंग रह गए।

युवक की मौत की खबर से इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार, आत्महत्या की बात सामने आ रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। मृतक की पहचान 19 वर्षीय धनंजय कुमार के रूप में हुई। वह ट्रक का उपचालक था।

मृतक के चाचा राघों गोंड ने बताया कि उनका भतीजा धनंजय कुमार को दो दिन पहले गांव के ही कुछ दबंगों ने एक गुमटी से चोरी करने का आरोप लगाकर कमरे में बंद कर पीटा था। थाने पर भी लेकर गये, लेकिन बाद में बेगुनाह साबित होने पर युवक को छोड़ दिया गया था। परिजनों के मुताबिक, इस घटना के बाद से युवक क्षुब्ध होकर तनाव में रहने लगा। इस दौरान बीती रात उसने घर के आंगन में गले में फंदा डालकर आत्महत्या कर ली। परिवार के लोगों ने युवक को फंदे पर लटकता देख स्थानीय अस्पताल लेकर गये, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। परिजन दोषियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...