पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गोपालगंज में बाइक चोर गिरोह के 6 बदमाश गिरफ्तार:चोरी के बाद बाइक के अलग-अलग पार्ट्स कर बेच देते थे, पुलिस ने छापेमारी कर दबोचा

गोपालगंज5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार बदमाश। - Money Bhaskar
गिरफ्तार बदमाश।

गोपालगंज नगर थाना क्षेत्र के अरार मोड़ व साधु चौक के पास पुलिस ने छापेमारी कर 6 बाइक चोरों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार चोरों के पास से चोरी की तीन बाइक मास्टर चाबी व 2 किलो गांजा बरामद किया गया है। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार चोरों से पूछताछ कर रही रही।

सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने बताया कि- शहर में बढ़ती चोरी की घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए नगर इंस्पेक्टर ललन कुमार को टीम बनाकर कार्रवाई करने निर्देश दिया गया था। इसके बाद नगर इंस्पेक्टर के नेतृत्व में सब इंस्पेक्टर शशि रंजन कुमार व एएसआई राजेश राय समेत अन्य पुलिस बल की टीम बाइक चोर गिरोह के सदस्यों पर निगरानी रखने लगी। इस दौरान पुलिस की टीम को सूचना मिली कि शहर के अरार मोड़ पर बाइक चोर गिरोह के सदस्य पहुंचने वाले हैं। इसके बाद पुलिस ने वहां छापेमारी कर नईम गद्दी व सुरेन्द्र यादव को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने गिरफ्तार दोनों चोरों से जब कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल करते हुए अन्य चोरों के बारे में जानकारी दी। जिसके निशानदेही पर पुलिस ने साधु चौक के पास छापेमारी कर चोरी की बाइक व गांजा बेचने के लिए पहुंचे चार सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के हत्थे चढ़े चोरों में पश्चिम चंपारण जिले के बैरिया थाने के तुमकरिया गांव के नईम गद्दी, सीवान जिले के नगर थाने के महुआरी गांव के सुरेन्द्र यादव, नगर थाने के काकड़कुंड गांव के नीरज सिंह, पश्चिम चंपारण जिले के पहाड़पुर थाने के मिश्राइन गांव के अनिल सहनी, मांझागढ़ थाने के धामापाकड़ गांव के बबलू यादव व डोमाहाता गांव के साहेब अली शामिल हैं। बता दें कि बाइक चोर गिरोह के सदस्य शहर से बाइक की चोरी करने के बाद उसे पूर्वी चंपारण जिले के अपने सहयोगियों से दियारा इलाके में बाइक बेच देते थे। जहां बाइक के अलग-अलग पार्ट्स को बेचा जाता है।