पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

छपरा में प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या:लोहे की खनती से निर्मम हत्या की आशंका, शव को किया गया गायब, खोज में जुटी पुलिस

छपरा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक मुन्ना साह की फाइल फोटो। - Money Bhaskar
मृतक मुन्ना साह की फाइल फोटो।

छपरा के मशरक थाना क्षेत्र के अरना पंचायत के बरवाघाट बलुआ टोला गांव में रविवार को प्रेम प्रसंग में युवक को बंद घर में निर्मम तरीके से लोहे की खनती से हत्या करने का मामला सामने आया है। इसके बाद शव को गायब कर दिया गया है। मौके पर थाना की पुलिस पहुंच शव की खोजबीन करने में जुट गयी है।

आर्केस्ट्रा देखने गया था युवक

मृतक बलुआ टोला गांव निवासी मुन्ना साह (उम्र 22) पिता मेघन साह हैं। वह अरना के बड़वाघाट बाजार पर जनरल सह श्रृंगार स्टोर की दुकान चलाता है। परिजनों ने बताया कि युवक बलुआ टोला गांव में मंदिर पर रात्रि में आर्केस्ट्रा देखने गया था, जब देर रात घर नहीं लौटा तों परिजनों ने उसे खोजबीन की पर कोई पता नहीं चल पाया।

सुबह में युवक के घर से सामने ग्रामीण सड़क पर खून के छिटे देख खोजबीन शुरू की गई तो बगल में टुनटुन साह के बंद मकान में चौकी पर खून गिरा पाया। वहीं आंगन में लोहे की खनती भी खून में सनी थी। लोगों को जानकारी होते गांव वालों की भीड़ उमड़ पड़ी। बंद घर के कमरे से गायब युवक का खून से सना शर्ट भी बरामद किया गया है।

आधा दर्जन लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत में
खून के छींटे और शर्ट मिलने के बाद आक्रोशित लोग युवती के घर की घेराबंदी कर दिए। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर दारोगा राजेश कुमार रंजन ने दल बल के साथ पहुंच मौके पर आधा दर्जन लोगों को हिरासत में ले लिया। वहीं, शव की खोजबीन शुरू कर दिया गया है। वैसे घटना के बारे में गांव में चर्चा है कि युवक का पड़ोस के ही एक लड़की से प्रेम प्रसंग का मामला चलता था। इसी को लेकर युवक की हत्या कर शव को गायब कर दिया गया है।