पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बाइक चोर को कपड़े उतारकर पीटा:पूर्व मुखिया ने सुनाया फैसला, लात-घूंसों से की पिटाई, दर्ज होगा केस

बक्सर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हाथ जोड़कर भीड़ से विनती करता बाइक चोर आरोपित।

बक्सर में भीड़ ने बाइक चोरी के आरोप में एक युवक को कपड़े उतारकर पीटा। लोगों ने पहले आरोपी को पकड़कर मुखिया को सौंप दिया, जहां मुखिया के ससुर ने सजा सुना दी। इसके बाद भीड़ ने आरोपी को बेदम पीटा। घटना बक्सर जिले के धनसोई थाना स्थित मटकीपुर पंचायत की है। घटना का वीडियो सामने आया तो SP नीरज कुमार सिंह के आदेश पर बाइक चोरी की FIR दर्ज की गई।

राजपुर थाना स्थित मटकीपुर पंचायत के पूर्व मुखिया हरेन्द्र यादव के दरवाजे पर यह वारदात हुई। आरोपी युवक गोसैसीडेहरा गांव का निवासी है। वह गोवर्द्धनपुर के राधेश्याम यादव की चोरी की गई बाइक के साथ पकड़ा गया। उसे राधेश्याम के घरवालों ने ही पकड़ा। हालांकि, इतना सबकुछ होने के बाद बाइक चोरी की FIR दर्ज नहीं हुई थी। वीडियो में आरोपी कह रहा है कि संदेश कुमार ने घर पर बाइक खड़ी की थी। वह लोदीपुर का रहने वाला है। उसी ने फोन पर बाइक लेकर आने को कहा था। वहां जाते समय कुछ लोगों ने रास्ते में पकड़ लिया। चोर, बाइक का मालिक और आरोपी तीनों एक ही पंचायत मटकीपुर के रहने वाले हैं। बाइक शनिवार को ही चोरी हुई थी।

बक्सर SP ने प्राथमिकी करने का दिया आदेश

लोग युवक को लेकर पंचायत के पूर्व मुखिया हरेन्द्र यादव के दरवाजे पर पहुंच गए। उनकी बहू फिलहाल पंचायत की मुखिया हैं। वहीं, सबके सामने उन्होंने युवक को कपड़े उतारकर पीटा। हालांकि, आरोपी की मां धनसोई थाने गई थी, लेकिन उसे बताया गया अगर FIR दर्ज कराओगी तो केस लड़ने में बर्बाद हो जाओगी। अब बक्सर SP ने मामले को गंभीरता से लेते हुए प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया है। घटना के बाद रविवार की सुबह ही वीडियो सामने आया, जिसके बाद धनसोई थाना पुलिस हरकत में दिखी। रविवार सुबह SP ने कहा कि पूरे मामले की जानकारी ली जा रही है। फिलहाल बाइक चोरी के आरोप में एक युवक को हिरासत में लिया गया है। मारपीट करने वालों के खिलाफ भी चौकीदार के बयान पर प्राथमिकी दर्ज होगी।

खबरें और भी हैं...