पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आरा में आर्केस्ट्रा संचालक ने खुद को मारी गोली:प्रोग्राम को लेकर काफी तनाव में था, पहले कहा- मन कर रहा कि गोली मार ले, फिर पिस्टल उठाई और चला दी बंदूक

आरा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आर्केस्ट्रा संचालक राम कुमार पांडेय। - Money Bhaskar
आर्केस्ट्रा संचालक राम कुमार पांडेय।

आरा शहर के नगर थाना क्षेत्र के गोला मुहल्ले स्थित अपने घर पर सोमवार सुबह करीब 10:15 बजे गोली लगने से आर्केस्ट्रा संचालक की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई। देवेन्द्र पांडेय के 40 वर्षीय पुत्र राम कुमार पांडेय के मौत के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और सभी के जुबान पर बस एक ही सवाल आखिर कैसे। राम कुमार शहर के बीचों-बीच गोला मुहल्ले, बघवा गली का निवासी था। राम कुमार काफी खुश मिजाज और हसने-हंसाने वाला इंसान था। राम कुमार के चेहरे पर कभी भी उदासी नहीं देखी जाती थी,इस घटना के बाद सभी लोग हतप्रद हो गए है ।

आर्केस्ट्रा संचालक राम कुमार को गोली लगने से मौत के बाद पत्नी हेमा कुमारी ने आरा नगर थाना में आवेदन दिया है। आवेदन के जरिए हेमा ने कहा कि मेरे पति राम कुमार पांडेय कई वर्षों से इवेंट शो चलाते है। रविवार को इवेंट शो करने गए थे और शो खत्म कर वापस घर लौटे थे। आते ही मेरे पति ने कहा कि कल के इवेंट में कुछ टेंशन हो गया है, 'मन करत बा कि गोली मार ली,फिर अपने पॉकेट से बंदूक निकाली और अपने सिर में गोली मार लिए ' जिसकी सूचना हमलोगों ने नगर थाना को दी।

वहीं, रविवार को राम कुमार ने अलग-अलग जगहों पर 5 इवेंट शो कराया था। रविवार को रात इवेंट शो कराने के बाद से ही राम कुमार काफी तनाव और टेंशन में था। राम कुमार की अपनी भगनी की शादी 1 दिसम्बर को जिले के मणिछपरा गांव में थी। जिसको लेकर वह काफी उत्साह में था।

राम कुमार चार भाई और चार बहनों में दूसरे स्थान पर था। राम कुमार के दो बेटी रिद्धि और सिद्धि है और एक बेटा निखिल है। राम कुमार से डांसिंग प्रोग्राम के दौरान हुआ था। हेमा से पहले प्यार फिर शादी की थी। वहीं उनके जाने के बाद पूरा परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है ।

राम कुमार 16 सालों से इवेंट (आर्केस्ट्रा) शो का संचालन का कार्य कर रहा था। इस दौरान राम कुमार ने भोजपुर समेत अलग-अलग जिलों में भी इनकी इंवेट शो का डिमांड बढ़ते जा रहा था। राम कुमार छोटे-बड़े प्रोग्रामों में डांसरों के साथ खुद भी स्टेज पर अपना डांस और कॉमेडी कर दर्शकों को लुभाने का काम करता था। जिसकी वजह से इसकी डिमांड बढ़ती जा रही थी। राम कुमार के साथ दर्जनों नर्तिकी (डांसर) काम करती थी।

सोमवार को भी राम कुमार के साथ आधा दर्जन डांसर उसके घर पर मौजूद थी। घटना के बाद सभी डांसर अपने-अपने बैग लेकर चली गई । राम कुमार हर इवेंट शो का फोटो और वीडियो अपने फेसबुक पर डाला करते थे। राम कुमार के मौत के बाद सट्टा करने वाले लोग सकते में पड़ गए है। आने वाले दिनों में शादी और प्रोग्रामों के लिए राम कुमार ने एडवांस पेमेंट भी ले लिया था, लेकिन राम कुमार के मौत के बाद बाराती-शराती लोगों का नाच प्रोग्राम अब संकट में पड़ गया है।