पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

औरंगाबाद में 36 मिले पॉजिटिव, 83 हुए ठीक:जांच कम हुई तो नए संक्रमितों की संख्या घटी, एक्टिव मरीज अब 411

औरंगाबाद6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रविवार को सबसे ज्यादा सदर प्रखंड में 25 पॉजिटिव मरीज मिले। - Money Bhaskar
रविवार को सबसे ज्यादा सदर प्रखंड में 25 पॉजिटिव मरीज मिले।

जिले में रविवार को कोरोना कंट्रोल दिखा। 36 पॉजिटिव मरीज मिले। वहीं 83 लोगों ने कोरोना को मात दे दिया, जो जिलेवासियों के लिए राहतभरी खबर है। हालांकि इससे ज्यादा खुश होने की जरूरत नहीं है। क्योंकि रविवार को अन्य दिनों के अपेक्षा कम लोगों का जांच किया गया है।

रविवार को जिलेभर में 1574 संदिग्धों के सैम्पल का जांच किया गया। जिसमें 31 लोगों का आरटीपीसीआर के माध्यम से व 05 लोगों का रैपिड एंटीजन किट के माध्यम से कोविड जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आयी। वहीं 83 लोग ठीक हो गए। इसके साथ ही जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 458 से 411 पर आ गई।

सबसे ज्यादा सदर प्रखंड में मिले 25 पॉजिटिव मरीज
रविवार को सबसे ज्यादा सदर प्रखंड में 25 पॉजिटिव मरीज मिले। जबकि सबसे कम हसपुरा व दाउदनगर प्रखंड में एक-एक मरीज मिले। इसके साथ-साथ गोह प्रखंड में सात व देव प्रखंड में दो मरीज मिले। जबकि रफीगंज, मदनपुर, ओबरा, बारूण, नवीनगर व कुटुम्बा प्रखंड में एक भी मरीज नहीं मिले।

सिविल सर्जन डॉ. कुमार वीरेन्द्र प्रसाद ने कहा कि कोरोना से घबराने की जरूरत नहीं है। रिकवरी रेट जिले का काफी अच्छा है। सिर्फ सतर्क रहने की आवश्यकता है। लोग बेवजह घर से बाहर न निकलें। कोरोना गाइडलाइन का पालन करें। मास्क लगाकर ही घर से बाहर निकलें।

खबरें और भी हैं...