पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX61765.590.75 %
  • NIFTY18477.050.76 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47184-1.49 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62935-0.03 %

सीतामढ़ी में युवक का मिला शव:7 दिन से लापता था युवक, हत्या के बाद शव को स्कूल की छत पर रखा, दुर्गंध के बाद शव का पता चला

सीतामढ़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
स्कूल में मौजूद पुलिस की टीम। - Money Bhaskar
स्कूल में मौजूद पुलिस की टीम।

सीतामढ़ी जिले के रून्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के रून्नीसैदपुर उत्तरी वार्ड दस से मोरसंड गांव से एक सप्ताह पूर्व गायब युवक का सड़ा-गला शव बरामद किया गया है। पुलिस ने कॉलेज के छत से शव को बरामद किया। जहां युवक का सड़ा - गला शव बरामद किया है। मृतक की पहचान रुनीसैदपुर उत्तरी पंचायत के वार्ड नंबर 10 निवासी नथनी पासवान के पुत्र भूषण कुमार के रूप में की गई है।

परिजन भी कर रहे थे खोजबीन

मृत शव को देख कर लोगों को लग रहा है कि मृतक की हत्या की गई है। शव मिलने की जानकारी मिलते ही आसपास के इलाके में अफरा-तफरी का माहौल छा गया है। रुन्नीसैदपुर थाना पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। मृतक के परिजनों के अनुसार मृत युवक अपने घर से पिछले मंगलवार से ही लापता था परिजनों के द्वारा मृतक की काफी खोजबीन की जा रही थी। युवक के नहीं मिलने से परिजन भी काफी परेशान थे।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद खुलासा

पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मृतक के मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा। रुन्नीसैदपुर थाना पुलिस उक्त घटना को लेकर कई बिंदुओं पर जांच भी कर रही है। हालांकि मृतक के शव को देखने के बाद यह लगता है कि किसी ने बेरहमी से बदला लेने के नियत से मृतक को मौत के घाट उतार दिया है। घटना को लेकर आसपास के इलाके में काफी चर्चा का विषय बना हुआ है।

खबरें और भी हैं...