पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX61765.590.75 %
  • NIFTY18477.050.76 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47184-1.49 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62935-0.03 %
  • Business News
  • Local
  • Bihar
  • Tej Pratap Yadav Said The Members Associated With The Janshakti Parishad Will Have A Sway In The Politics Of The Country

वृंदावन से तेजप्रताप का ऑनलाइन संदेश:कहा- छात्र जनशक्ति परिषद से जुड़े लोग राजद को मजबूत करें, आने वाले समय में आप लोगों का बिहार समेत देश की राजनीति में होगा रुतबा

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
परिषद के प्रमंडल प्रभारियों के साथ वृंदावन से ऑनलाइन जुड़कर तेजप्रताप यादव ने बैठक की। - Money Bhaskar
परिषद के प्रमंडल प्रभारियों के साथ वृंदावन से ऑनलाइन जुड़कर तेजप्रताप यादव ने बैठक की।

वृंदावन से ऑनलाइन जुड़कर तेज प्रताप यादव ने छात्र जनशक्ति परिषद के सदस्यों से अपील की है कि वे राजद को मजबूत करें। उन्होंने कहा, 'आने वाले समय में बिहार के साथ देश की राजनीति में आपलोगों का बोलबाला होगा'। रविवार को तेजप्रताप यादव ने छात्र जनशक्ति परिषद के प्रमंडल प्रभारियों की बैठक में ये बातें कहीं। बैठक में परिषद के राष्ट्रीय संगठन प्रभारी सह राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. सुमंत राव की अध्यक्षता और प्रदेश के अध्यक्ष प्रशांत प्रताप के संचालन में प्रमंडल प्रभारी से परिचय हुआ। अनुमंडल प्रभारी चयन को लेकर भी बैठक में चर्चा हुई।

युवाओं से कहा- सही समय आने पर पार्टी के अंदर हम वकालत करेंगे
परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेज प्रताप यादव ने कहा कि आने वाले समय में परिषद से जुड़े हुए सदस्यों का ही बिहार समेत देश की राजनीति में बोलबाला होगा। आप लोग परिषद के तय कार्यक्रम को अंतिम पायदान वाले व्यक्ति तक ले जाकर राष्ट्रीय जनता दल को मजबूत करें। फल की चिंता न करें, सही समय आने पर आपके लिए पार्टी के अंदर हम वकालत करेंगे।

लोगों के बीच जनसंपर्क अभियान चलाया जाए
तेज प्रताप ने कहा कि राजसत्ता के लिए नहीं, लोगों को अधिकार दिलाने के लिए मेरा जीवन समर्पित है। शिक्षा और न्याय से जुड़े लोगों को अधिक से अधिक प्रखंड स्तर पर मंडल सदस्य बनाने के लिए लोगों के बीच जनसंपर्क अभियान चलाया जाए। गांव के कुछ ईमानदार व्यक्ति की बदौलत ही समाज में लोगों को न्याय मिल रहा है। ऐसे लोगों को भी परिषद का मंडल सदस्य बनाने के साथ-साथ गरीब छात्र-युवा को अधिक से अधिक जगह देने की बात कही जो निःस्वार्थ रूप से परिषद के लिए समर्पित हों।

लालू प्रसाद के पद चिह्नों पर चलने का संकल्प लिया
तेज प्रताप ने कहा, "परिषद में सभी धर्मों, सभी जाति के लोगों को जगह दी जाए। कुछ लोग दुष्प्रचार करके हमें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे गणेश परिक्रमा वाले नेता को बिहार की जनता खुद मुंहतोड़ जबाब देगी । हम अपने पिता लालू प्रसाद यादव के पद चिह्नों पर चलकर न्याय के साथ सामाजिक विकास के लिए जीवन के अंतिम क्षण तक समर्पित हैं"।

खबरें और भी हैं...