पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX61765.590.75 %
  • NIFTY18477.050.76 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47184-1.49 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62935-0.03 %

नदी में डूबने से गई जान:नदी में नहाने गए शख्स की डूबने से गई जान, गोताखोरों की मदद से निकाला गया शव, परिजनों में मातम

कैमूरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नदी के पास लोगों की भीड़। - Money Bhaskar
नदी के पास लोगों की भीड़।

कैमूर जिला के रामगढ़ थाना क्षेत्र में एक अधेड़ व्यक्ति की मृत्यु नदी में डूबने से हो गई। मृत व्यक्ति की पहचान मोहन सिंह (65) वर्षीय रामगढ़ थाना क्षेत्र के तरोइयां गांव के निवासी के रूप में हुई है। घटना सोमवार की दोपरहर की है। सोमवार की शाम पांच बजे रामगढ़ पुलिस ने नदी से शव को बरामद कर अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया।

गहरे पानी में चला गया था युवक

तरोइयां के किसान मोहन सिंह रविवार की शाम भीषण गर्मी के कारण नदी मे स्नान करने लगे। इस दौरान वे स्नान करते हुए गहरे पानी में चले गए। कुछ देर तक जब वे घर नहीं लौटे तो लोग उनकी खोजबीन करने लगे। परिजनों के द्वारा पूछताछ करने पर ग्रामीणों द्वारा पता चला कि वह कुछ देर पहले दोपहर में नदी की ओर गए है। ग्रामीण ने ही उनके नदी तट की ओर जाने तथा नहाकर जल्दी लौटने की जानकारी दी। बहुत देर होने के उपरांत जब वह वापस नहीं लौटे तब परिजनों की नदी में डूबने की आशंका पुख्ता हो गई।

गोताखोरों ने निकाला बाहर

ग्रामीणों ने काफी तलाश की। लेकिन किसान का कुछ पता नहीं चला। वहीं, इस घटना को लेकर थानाध्यक्ष रामकल्याण यादव ने बताया कि सूचना पर सोमवार को पुलिस मौके पर पंहुची। पुलिस की मौजूदगी में डूबे किसान की तलाश में गोताखोरों ने कड़ी मशक्कत की। महाजाल का भी उपयोग किया गया। तरोइयां गांव से कुछ दूर आगे नदी में डूबे हुए शव को बरामद किया गया। मृत व्यक्ति के शव के मिलने के बाद परिजनों और ग्रामीणों में शोक की लहर दौड़ गई।

खबरें और भी हैं...