पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX61765.590.75 %
  • NIFTY18477.050.76 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47184-1.49 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62935-0.03 %
  • Business News
  • Local
  • Bihar
  • Former MLC Vinod Kumar Singh Joined JDU; Lalan Singh Attacked Tejashwi Yadav; Bihar Bhaskar Latest News

LJP नेता ने पाला बदला:पूर्व MLC विनोद कुमार सिंह ने JDU की सदस्यता ली, ललन सिंह ने शामिल कराकर तेजस्वी यादव पर जमकर बोला हमला

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ललन सिंह की मौजूदगी में JDU की सदस्यता लेते हुए विनोद कुमार सिंह। - Money Bhaskar
ललन सिंह की मौजूदगी में JDU की सदस्यता लेते हुए विनोद कुमार सिंह।

JDU ने LJP के एक और बड़े नेता को अपने पाले में ले लिया है। पूर्व विधान पार्षद विनोद कुमार सिंह ने आज JDU की सदस्यता ले ली। विनोद सिंह LJP में काफी मजबूत थे। चिराग पासवान के काफी करीबी बताए जाते थे। लेकिन, JDU ने चिराग के 'खास' अपने पक्ष में कर लिया। JDU के प्रदेश कार्यालय के कर्पूरी सभागार में मिलन समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में पार्टी ने LJP कोर कमेटी के सदस्य सह पूर्व विधान पार्षद विनोद सिंह को पार्टी में शामिल कराया गया।

JDU पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने पूर्व विधान पार्षद विनोद कुमार सिंह को सदस्यता दिलाई। वही, इस कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा, मंत्री संजय झा, अशोक चौधरी समेत कई नेता मौजूद थे। नेताओं ने कहा कि विनोद कुमार सिंह की घर वापसी हुई है और इससे उम्मीद है कि पार्टी और मजबूत होगी।

तेजस्वी पर साधा निशाना
JDU राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि आनेवाले समय में 2024 का लोकसभा और 2025 का विधानसभा चुनाव है। उस लक्ष्य को ध्यान में रखकर पार्टी को मजबूत करने की तैयारी जोर-शोर से चल रही है। किसी का नाम लिए बगैर ललन सिंह ने कहा कि महज 9वीं पास लोग बिहार में रोजगार की बात कर रहे हैं। जबकि, बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में पिछले 15 सालों में लोगों को कितना रोजगार दिया गया है। इसका आंकड़ा एक बार निकालकर देख लें।

नीतीश सरकार की तारीफ

उन्होंने महिला सशक्तिकरण के तहत बिहार में महिला पुलिस की बहाली के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि सरकार ने 3 लाख 49 हजार नौजवानों की भी बहाली की है। उन्होंने बिहार में कानून का राज स्थापित करने के लिए भी नीतीश सरकार की सराहना कि और कहा कि आनेवाले समय में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नाम स्वर्ण अक्षरों में लिखा जाएगा। वहीं, उन्होंने सरकार द्वारा चलाए जा रहे सात निश्चय योजना की भी खुलकर तारीफ की और स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड की चर्चा करते हुए कहा कि 1 लाख 35 हजार लोगों को इसका लाभ दिया गया है।

प्रदेश अध्यक्ष ने भी दी बधाई
वहीं, इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने भी पूर्व विधान पार्षद विनोद कुमार सिंह के पार्टी में शामिल होने पर बधाई दी और कहा कि उनके पार्टी में शामिल होने से पार्टी की ताकत बढ़ेगी। उन्होंने कहा कि हमारा मकसद है कि पार्टी में ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़ सकें। इसी के तहत पार्टी अपनी मजबूती अभियान में लगी है और आनेवाले समय में हमारा जो लक्ष्य है उसे हासिल करना है।

उन्होंने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री जी के नेतृत्व में बिहार में जो सरकार चल रही है, उनके द्वारा जो विकास कार्यक्रम चल रहे हैं, उसमें सभी वर्गों के विकास की योजना बनाई गई है। हमारी पार्टी और हमारी सरकार सभी वर्गों के विकास करने की नीति पर चल रही है और यही कारण है कि हमारी पार्टी में हर वर्ग के मजबूत लोग शामिल हैं और सभी वर्गों के लोग JDU में जुड़ते जा रहे हैं ये हमारे लिए गर्व की बात है।

खबरें और भी हैं...