पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX61765.590.75 %
  • NIFTY18477.050.76 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47184-1.49 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62935-0.03 %

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष का जनता दरबार के बाहर धरना:मुख्यमंत्री से मिलना चाहते थे, एंट्री नहीं मिली तो धरने पर बैठ गए रामजतन सिन्हा, कहा- प्रशासन की मिलीभगत से भारत स्काउट एंड गाइड पर अवैध कब्जा

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रामजतन सिन्हा जनता दरबार में जाना चाहते थे। लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें नहीं जाने दिया। - Money Bhaskar
रामजतन सिन्हा जनता दरबार में जाना चाहते थे। लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें नहीं जाने दिया।

मुख्यमंत्री के जनता दरबार के बाहर अजीबोगरीब दृश्य देखने को मिला, जब बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रामजतन सिन्हा धरना पर बैठ गए। सिन्हा जनता दरबार में जाना चाहते थे, लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें नहीं जाने दिया।

सुरक्षाकर्मियों ने कहा कि आप ऑनलाइन दरख्वास्त देकर ही जनता दरबार में जा सकते हैं। ऐसे आप नहीं जा सकते हैं। इस पर वह आग बबूला हो गए और वहीं धरना पर बैठ गए। आपको बता दें कि यह जो जगह है वह पूरी तरह से VIP जोन है। यहां धरना प्रदर्शन अवैध माना जाता है।

दरअसल, रामजतन सिन्हा भारत स्काउट एंड गाइड के चेयरमैन है। यह अपनी शिकायत लेकर जनता दरबार में जाना चाह रहे थे। इनकी शिकायत है कि भारत स्काउट एंड गाइड के परिसर में अवैध कब्जा हो गया है। इन्होंने पटना DM पर आरोप लगाया है कि उनकी मिलीभगत से यह अवैध कब्जा किया गया है। भारत स्काउट एंड गाइड पटना के बुद्ध मार्ग में है। जिसके परिषर में बसें लगी है।

सिन्हा ने आरोप लगाया- 'पटना DM को कई बार कहने के बावजूद परिसर को खाली नहीं कराया गया। परिसर में मुजफ्फरपुर के ट्रांसपोर्ट कंपनी का कब्जा है।' बता दें, मुख्यमंत्री के जनता दरबार में जाने के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराना होता है।

खबरें और भी हैं...