पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX61765.590.75 %
  • NIFTY18477.050.76 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47184-1.49 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62935-0.03 %
  • Business News
  • Local
  • Bihar
  • Exclusive Statement Video Of Injured Gym Trainer Vikram Singh In Patna Accusing Khusbu Singh Of Getting Him Attacked

घायल जिम ट्रेनर के बयान का EXCLUSIVE VIDEO:5 गोली लगने के बाद जिम ट्रेनर ले रहा है फेमस फिजियोथेरेपिस्ट की वाइफ खुशबू सिंह का नाम, पिछले एक साल से कर रही थी परेशान

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
खुशबू सिंह और जिम ट्रेनर विक्रम सिंह की एकसाथ की तस्वीर। क्लिक कर अंदर देखिए स्ट्रेचर पर पड़े विक्रम का बयान।

जिम ट्रेनर विक्रम सिंह पर हुए जानलेवा हमले के मामले में दैनिक भास्कर को EXCLUSIVE वीडियो मिला है। ये वीडियो विक्रम सिंह को 5 गोली लगने के बाद की है। आप वीडियो में गंभीर रूप से घायल जिम ट्रेनर को देखेंगे और उनकी बातों को सुनेंगे तो, आपके भी होश उड़ जाएंगे। वीडियो में विक्रम बता रहे हैं- 'सुबह हम जिम के लिए जा रहे थे, बस दो लड़के खडे़ होकर वहां पर अंधाधुंध फायरिंग किया मेरे ऊपर। दोनों लड़के मारते ही भाग गए। फिर हम सब लोगों को बोले कि हमको हॉस्पिटल पहुंचा दीजिए, पर कोई नहीं पहुंचाया। स्कूटी चलाकर हम यहां आए हैं। ये करवाने के लिए हमको 100% श्योर है कि डॉक्टर राजीव सिंह की वाइफ खुशबू सिंह। वो मेरे पीछे पड़ी हुई है। आज से नहीं, वो साल भर से मुझे धमकी देते हुए आ रही है मारने का। और वही मरवाई है मुझे।...'

ये बातें घायल विक्रम ने बताई है। वीडियो में जो भी उसने खुद से कहा, उन बातों को हू-ब-हू, यहां पर लिखा गया है। इस वीडियो के जरिए उन लोगों की असंवेदनशीलता भी सामने आई है, जो शनिवार सुबह बुद्ध मूर्ति के पास लोहा सिंह गली में वारदात स्थल पर मौजूद थे। 5 गोली लगने के बाद जिम ट्रेनर के शरीर से खून बहता रहा। वो छटपटाता और तड़पता रहा। उसने लोगों से हॉस्पिटल पहुंचाने की गुहार भी लगाई। मगर, किसी ने उसकी मदद नहीं की।

एक साल पहले जाता था जिम सिखाने

घायल विक्रम ने PMCH में कदमकुआं थाना की पुलिस को जो बयान दिया था। उसी बयान के आधार फिजियोथेरेपिस्ट डॉ. राजीव कुमार सिंह और उनकी वाइफ खुशबू सिंह के खिलाफ कदमकुआं थाना में साजिश के तहत जानलेवा हमला कराने का FIR दर्ज हुई थी। भास्कर के पास अब FIR की कॉपी भी है।

अपने बयान में विक्रम ने पुलिस को बताया है कि खुशखू सिंह, जो डॉ. राजीव सिंह की पत्नी है और पाटलिपुत्रा में कंट्री क्लब के पास के रहने वाली हैं। इन्हीं लोगों ने मेरे ऊपर जानलेवा हमला कराया है। करीब एक साल पहले इनके घर पर जिम सिखाने जाते थे। पैसे के लेन-देन को लेकर जाना बंद हो गया। इसके बाद खुशबू सिंह सोशल मीडिया के माध्यम से मुझे तंग करने लगी थी। जब तीन महीने पहले मम्मी के मोबाइल से डॉ. राजीव के मोबाइल पर कॉल कर बात किया तो खुशबू सिंह ने मरवाने की धमकी दी।

इसी साल जनवरी में हुआ था ब्लेड से हमला

इस कांड के फॉलोअप स्टोरी के जरिए रविवार को ही भास्कर ने प्रमुखता के साथ आपको बताया था कि खुशबू सिंह ने जिम ट्रेनर के ऊपर पहले भी जानलेवा हमला किया था। उसके सीने पर ब्लेड से वार किया था। विक्रम ने भी अपने उपर हुए इस हमले का जिक्र पुलिस को दिए बयान और दर्ज किए गए FIR में है।

जिम ट्रेनर के बयान के अनुसार इसी साल जनवरी महीने में उसके ऊपर खुशबू सिंह ने ब्लेड से हमला किया था। इसके बाद उसे 14 टांके लगाए गए थे। फोटो के जरिए भास्कर आज आपको ब्लेड से किए गए उस जानलेवा हमले का जख्म भी दिखाएगा। उसकी EXCLUSIVE फोटो भी है।

IPC की इन धाराओं में दर्ज हुई FIR

पुलिस को दिए बयान में घायल जिम ट्रेनर विक्रम ने दावा किया है कि उसे जान से मारने की कोशिश खुशबू सिंह और उनके पति फिजियोथेरेपिस्ट डॉ. राजीव सिंह ने अज्ञात व्यक्तियों के साथ मिलकर करवाया है। कदमकुआं थाना की पुलिस ने इसी बयान के आधार पर 18 सितंबर को FIR नंबर 477/21 दर्ज किया है। इस केस को IPC की धारा 307, 120B, 34 और 27 आर्म्स एक्ट के तहत दर्ज किया गया है। थानेदार विमलेंदु ने सब इंस्पेक्टर संतोष कुमार को इस केस का इंवेस्टिगेशन ऑफिसर (IO) बनाया है।

खबरें और भी हैं...