पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बिहार में कोरोना LIVE:3 की मौत; राज्य में मिले 3526 पॉजिटिव मामले, संक्रमण दर 3.45 तक पहुंची

पटना6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पटना AIIMS में सोमवार को तीन कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई। इसमें पटना निवासी 16 साल की नाबालिग, नालंदा निवासी 26 साल का युवक और 52 साल का एक व्यक्ति शामिल है। नाबालिग को 11 जनवरी को भर्ती कराया गया था। वहीं, पटना AIIMS में 18 नए संक्रमित भर्ती हुए हैं। इधर, बिहार में सोमवार को 3526 नए पॉजिटिव मामले मिले। इसके बाद अब एक्टिव केस 33,122 हो गए हैं।

वहीं, पटना में 1035 नए केस सामने आए हैं। बिहार में संक्रमण दर 3.45% और पटना में 16.01% है। इधर, नालंदा मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में सोमवार को 3 नए संक्रमित भर्ती हुए हैं। जबकि पहले से भर्ती 7 संक्रमितों की ठीक होने पर छुट्‌टी कर दी गई है। अस्पताल में भर्ती संक्रमितों की कुल संख्या अब 14 हो गई है।

बिहटा के IIT में 20 से अधिक छात्र और प्रोफेसर कोरोना पॉजिटिव

पटना के बिहटा स्थित IIT अम्हारा सेंटर में 20 से अधिक छात्रों और प्रोफेसर के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद कॉलेज में हड़कंप मच गया है। सभी संक्रमित छात्रों और प्रोफेसर के लिए कॉलेज कैंपस में ही अलग से क्वॉरेंटाइन रूम की व्यवस्था की गई है। कॉलेज के प्रभारी पीआरओ डॉक्टर राजेंद्र प्रमाणिक ने बताया कि नए वर्ष की पार्टी के बाद कोरोना विस्फोट हुआ है। सभी छात्रों को कोरोना वैक्सीन की डोज पूरा करने के लिए कॉलेज कैंपस में ही टीके का स्पेशल ड्राइव चलाया जा रहा है।