पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57684.791.09 %
  • NIFTY17166.91.08 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47590-0.92 %
  • SILVER(MCX 1 KG)61821-0.24 %

करंट लगने से गई जान:गया में ससुराल में रह रहे युवक की करंट लगने से मौत, सिलिंग फैन ठीक करने के दौरान दामाद को लगा करंट

गया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दामाद की मौत के बाद ससुराल में मातम। - Money Bhaskar
दामाद की मौत के बाद ससुराल में मातम।

गया जिले के फतेहपुर प्रखंड के कोसमाड़ गांव में शंभु मांझी की मौत करंट लगने से हो गई। वह अपनी ससुराल में ही रह कर जीवन यापन कर रहा था। ऐसे वह नवादा के सिरदला थाना क्षेत्र के सिधौरा गांव का रहने वाला था। मरने वाले की उम्र 25 वर्ष बताई जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने में जुट गई है।

पंखे में आया था करंट

सिधौरा के रहनेवाले 25 वर्षीय शंभु मांझी की शादी फतेहपुर प्रखंड के कोसमाड़ गांव के जागो मांझी की बेटी से हुई थी। वह शादी के बाद से ससुराल में ही रह रहा था। दोपहर अचानक से उसके घर का सिलिंग फैन खराब हो गया। उसे ठीक करने के लिए जैसे उसने फैन के तार को छेड़ा कि पूरे पंखे में करंट आ गया। और वह उसकी चपेट में आ गया। करंट ने उसे अपनी ओर कुछ देर खींचे रखा। इसकी वजह से वह पंखे में ही कुछ क्षण के लिए झूल गया और उसके बाद वह जमीन पर धड़ाम से गिर पड़ा।

पुलिस ने शव को कब्जे में लिया

जमीन पर किसी चीज के गिरने की आवाज पर घर के अन्य सदस्य जब कमरे में पहुंचे तो शंभु को अचेत पाया। आनन-फानन में ग्रामीण चिकित्सक को बुलाया गया तो पता चला कि शंभु दम तोड़ चुका है। इस बात की भनक लगते ही घरवालों के बीच कोहराम मच गया। गांव वाले भी मौके पर जुट गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। फतेहपुर पुलिस की टीम शव का पंचनाम भरने में जुटी है। पुलिस ने बताया कि शव को मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

खबरें और भी हैं...