पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX60953.770.05 %
  • NIFTY18184.90.04 %
  • GOLD(MCX 10 GM)473800.04 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646780.63 %

करंट की चपेट में आने से मजदूर की मौत:रोहतास में हाई वोल्टेज करंट की चपेट में आया मजदूर, मौके पर ही गई जान, ग्रामीणों की शव पर पड़ी नजर

रोहतासएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में परिजन। - Money Bhaskar
अस्पताल में परिजन।

रोहतास जिले के डेहरी नगर थाना क्षेत्र भेड़ियां गांव में सोमवार को धाराप्रवाह विद्युत तार के संपर्क में आने से 46 वर्षीय मजदूर की मौत हो गई। मृत मजदूर की पहचान डेहरी मुफस्सिल थाना अंतर्गत खैरहां गांव के शशिकांत राम के रूप में की गई है।

शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया

घटना के बारे में ग्रामीणों ने बताया कि सोमवार को शशिकांत भेड़िया गांव के बधार में खेत घूमने गया था। पूर्व से ही खेत में विद्युत प्रवाह तार गिरा हुआ था, जिसके संपर्क में आने से उसकी मौके पर ही करंट लगने से मौत हो गई। खेत घूमने के दौरान अन्य ग्रामीणों ने देखा कि शशिकांत मृत अवस्था में खेतों में पड़ा हुआ था। उसके बगल में विद्युत तार गिरा हुआ था। जिसके बाद ग्रामीणों ने घटना की सूचना विद्युत विभाग को दी जिसके बाद लाइन को काटा गया। वही ग्रामीणों ने घटना की सूचना डेहरी नगर थाने को दी जिसके बाद घटनास्थल पर डेहरी नगर थाने की पुलिस पहुंचकर डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पंचनामा करते हुए अंत्यपरीक्षण के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया गया।

मजदूरी का करता था काम
ग्रामीणों के अनुसार श्रीकांत राम डेहरी मुफस्सिल थाना अंतर्गत खैरहा गांव का रहने वाला था। भेड़िया गांव में वह मजदूरी का काम किया करता था। सोमवार को भी मजदूरी करने के लिए श्रीकांत भेड़िया गांव गया हुआ था। तभी क्षेत्र में भ्रमण करने के दौरान हादसा हो गया। श्रीकांत राम के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और मृतक श्रीकांत राम के डेड बॉडी को देख कर परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया। श्रीकांत राम की मौत के बाद भेड़िया और खैरहा दोनों गांवों में मातम का माहौल व्याप्त है।

खबरें और भी हैं...