पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX61765.590.75 %
  • NIFTY18477.050.76 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47184-1.49 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62935-0.03 %

पूर्णिया में पिता-पुत्र को मारी गोली:गांव में पंचायती कर लौट रहे थे बाप-बेटा; एक की मौके पर ही मौत, पिता की हालत गंभीर

पूर्णियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मौत के बाद परिजनों में मातम। - Money Bhaskar
मौत के बाद परिजनों में मातम।

पूर्णिया के डगरूवा थाना क्षेत्र अंतर्गत सौरा गांव में सोमवार को पूरा इलाका गोलियों की आवाज से थर्रा गया। पंचायत कर घर लौटने के दौरान दूसरे पक्ष के लोगों ने गजाधर प्रसाद यादव और उनके बेटे सरोज यादव को काली स्थान मंदिर के पास घेरने की कोशिश की। गजाधर और सरोज दोनों बाप बेटा जान बचाने के लिए भागने लगे, लेकिन विरोधियों ने खदेड़ कर पकड़ लिया। इसके बाद गोली मार दी।

गजाधर प्रसाद के सीने में गोली मार दी। वहीं, सरोज यादव बचाने के लिए गया तो विरोधियों ने सरोज को कमर में एक और छाती में दो गोली मार दी। गोली की आवाज सुनते ही ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे तब तक हमलावर वहां से भाग गए। ग्रामीणों ने दोनों जख्मी को मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी वार्ड में पहुंचाया, जहां सरोज को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं, घायल गजाधर को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। गजाधर का पूर्णिया शहर के ही एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही अस्पताल में लोगों की भीड़ लग गई और कोहराम मच गया।

शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया

पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना के बाद गांव में तनाव बढ़ गया है। पूरे गांव को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है। डगरूवा थाना प्रभारी रामचंद्र मंडल ने बताया- घटना के बाद ग्रामीणों ने पांच लोगों को पकड़कर पिटाई के बाद पुलिस के हवाले कर दिया गया है। ग्रामीणों ने इन लोगों के ऊपर ही हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस पांचों आरोपी को हिरासत में लेकर अस्पताल में इलाज करा रही है। साथ ही गिरफ्तार पांचों से पुलिस पूछताछ भी कर रही है।

खबरें और भी हैं...