पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रांची से आ रही बस नवादा में दुर्घटनाग्रस्त:नालंदा में पुलिस ने बस को जब्त किया, बीपीएससी के करीब 12 परीक्षार्थी हुए जख्मी

नालंदा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रांची से बिहार शरीफ आ रही विष्णु रथ बस अहले सुबह चकमा खा कर ट्रक में जा भिड़ी, बस में बीपीएससी के परीक्षार्थी बैठे हुए थे। हालांकि दुर्घटना के बाद सभी परीक्षार्थी बस से उतर कर इलाज के लिए स्वतः ही इधर-उधर चले गए। इसके बाद बस चालक गाड़ी को लेकर दीपनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक पेट्रोल पंप पर आकर रुकी जहाँ पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है।

बीपीएससी के करीब एक दर्जन परीक्षार्थी बिहारशरीफ रांची से परीक्षा देने के लिए आ रहे थे। तभी नवादा के फतेहपुर में बस ट्रक से जा भिड़ी। घटना के बाद चालक बस को लेकर वहां से फरार हो गया। इसके बाद दीपनगर पुलिस ने थाना क्षेत्र के एक पेट्रोल पंप के पास से बस को जप्त कर लिया।

इस मामले में दीपनगर थाना अध्यक्ष सुनील कुमार जायसवाल ने बताया कि कुछ परीक्षार्थियों ने फोन किया था कि थाना क्षेत्र के पेट्रोल पंप पर विष्णु रथ नामक बस लगी हुई है। इसने एक्सीडेंट कर दिया है। इसमें कुछ परीक्षार्थी और कुछ पैसेंजर जख्मी हो गए। इसी सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए बस को जब्त कर लिया गया है। हालांकि, अभी तक आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है आवेदन मिलने पर उचित कार्यवाही की जाएगी।