पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX60898.02-0.04 %
  • NIFTY18152.95-0.14 %
  • GOLD(MCX 10 GM)473800.04 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646780.63 %

रेलवे स्टेशन पर बच्ची चुराकर भाग रही महिला धराई:सीतामढ़ी में 7 साल की बच्ची को चुराकर भाग रही महिला, बच्ची ने शोर मचाया तो यात्रियों ने खदेड़ कर पकड़ा; 2 गिरफ्तार

सीतामढ़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में महिला और उसका सहयोगी। - Money Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में महिला और उसका सहयोगी।

सीतामढ़ी-रक्सौल रेलखंड के बैरगनिया स्टेशन पर रविवार की देर रात सात वर्षीय बच्ची की चोरी कर भाग रही महिला अपने एक सहयोगी के साथ पकड़ी गई। बच्ची के शोर मचाने पर यात्रियों ने खदेड़ कर महिला को पकड़ा और बच्ची को मुक्त करा लिया। वहीं महिला समेत 2 लोगों को दबोच रेल पुलिस के हवाले कर दिया।

रेल पुलिस ने बच्ची समेत पकड़े गए बच्ची की चोरी के आरोपियों को सीतामढ़ी रेल थाना भेज दिया है। इसकी पुष्टि बैरगनिया स्टेशन अधीक्षक आरएन ठाकुर ने की है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान पूर्वी चंपारण जिले के रक्सौल वार्ड सात निवासी स्व. अजहर की पत्नी नजमा खातून व असर्फी महतो के पुत्र मेघनाथ महतो के रूप में की गई है।

बताया गया हैं कि, नेपाल के रौतहट जिले के महुलिया वार्ड सात निवासी मो. कलामुद्दीन की पत्नी अपनी सात वर्षीया बच्ची सुहाना के साथ ट्रेन पकड़ने बैरगनिया स्टेशन पर आई थी। स्टेशन पर वह ट्रेन के आने का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान दोनो सुहाना को लेकर भाग निकली। बच्ची को लेकर भागते देख उसकी मां ने शोर मचाना शुरू किया। इसके बाद यात्रियों ने खदेड़कर दोनों को घेर पकड़ लिया। वहीं रेल पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस के अनुसार, स्टेशन पर सुरक्षा चाक-चौबंद कर दी गई है। सुरक्षाकर्मियों को भी निर्देश दिया गया है संदिग्ध गतिविधियों पर ध्यान दे।

खबरें और भी हैं...