पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सीतामढ़ी में घर में घुसकर पुलिस ने की तोड़फोड़:महिलाओं के साथ भी मारपीट करने का आरोप, मतदान के दिन पुलिस पर हुआ था पथराव

सीतामढ़ी7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तोड़फोड़ के बाद घर में बिखरा सामान। - Money Bhaskar
तोड़फोड़ के बाद घर में बिखरा सामान।

सीतामढ़ी जिले के गोरहारी गांव में पुलिस पर महिलाओं के साथ मारपीट करने का आरोप लग रहा है। पुलिस पर यह भी आरोप है कि सोमवार की आधी रात घर में घुसकर तोड़फोड़ किया गया। विरोध करने पर महिलाओं के अभद्र व्यवहार किया गया।

पड़ोसियों के मुताबिक आधी रात के बाद कई घरों से बचाओ-बचाओ की आवाज आ रही थी। घर से बाहर निकलने पर बड़ी संख्या में पुलिस तैनात दिखी। कई घरों में घुसकर पुलिस ने तोड़फोड़ की है। साथ ही कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया है। परिवार के पुरूष सदस्यों के साथ पुलिस की टीम ने मारपीट की है। पुलिस की ओर से इस कार्रवाई से गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है।

दरअसल, सोमवार को परिहार प्रखंड में मतदान के दौरान पुलिस और ग्रामीणों के बीच भिड़ंत हो गई थी। पुलिस की ओर से लाठीचार्ज करने के विरोध में ग्रामीणों ने पथराव कर दिया था, जिसमें हेड क्वार्टर डीएसपी की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गयी। हालांकि, इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर थाने ले गई थी। इसके बाद देर रात पूछताछ करने के बाद कई लोगों के घरों में घुसकर मारपीट का आरोप पुलिस पर लग रहा है।