पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX61271.170.57 %
  • NIFTY18282.050.57 %
  • GOLD(MCX 10 GM)473800.04 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646780.63 %

समस्तीपुर में अनोखा रंगदार अरेस्ट:पहले व्यापारियों को भेजता था खुद की हथियारों ​के साथ फोटो, फिर मांगता था रंगदारी; पुलिस ने पकड़ा तो रिश्तेदार के घर छुपाया

समस्तीपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अवैध हथियार के साथ फोटो खिंचाकर व्यवसायियों को धमकाने वाला युवक। - Money Bhaskar
अवैध हथियार के साथ फोटो खिंचाकर व्यवसायियों को धमकाने वाला युवक।

समस्तीपुर में रंगदारी मांगने का एक अजीबोगरीब मामला प्रकाश में आया है। जहां एक युवक अवैध हथियार के साथ अपना फोटो खिंचाकर व्यवसायी वर्ग के लोगों के व्हाट्सएप नंबर पर फोटो भेजकर पहले धमकाता था फिर उनसे रंगदारी के रूप में रुपए मांगता था। मामला जिला के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र से जुड़ा है।

व्यवसायी वर्ग के लोगों की शिकायत पर दलसिंहसराय थाना की पुलिस ने बम्बईया हरलाल गांव में छापेमारी कर युवक को गिरफ्तार कर लिया है। युवक की पहचान वीरेंद्र चौधरी के पुत्र दीपक चौधरी के रूप में हुई है। पुलिस ने उसके पास से एक मोबाइल फोन भी बरामद किया है। मोबाइल फोन में अवैध हथियार के साथ उसकी कई फोटोज व वीडियो अलग-अलग मुद्रा में पाई गई है।

मामले को लेकर पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष कुमार ब्रजेश ने बताया कि दीपक कुमार के मोबाइल फोन से हथियार के साथ खिंचाई गई फोटो और वीडियो फुटेज बरामद की गई है। पूछताछ के दौरान उसने बताया कि फोटो में जो हथियार है, वह उसके एक रिश्तेदार के घर पर है। उसने हथियारों को बेगूसराय जिला के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के निवासी रामकृपाल चौधरी के पुत्र राजा चौधरी के घर छुपा कर रख दिया है।

पुलिस ने हथियार की जानकारी मिलने के बाद बेगूसराय के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के रानी गांव जाकर रामकृपाल चौधरी के घर छापेमारी की, परंतु राजा चौधरी फरार था। तलाशी के दौरान वहां से हथियार भी नहीं मिला। मामले को लेकर पुलिस ने दीपक कुमार व राजा चौधरी पर प्राथमिकी दर्ज की है। इसमें दीपक को गिरफ्तार कर लिया गया है। राजा की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस टीम लगातार छापेमारी कर रही है। दीपक को आवश्यक कार्रवाई करते हुए कोर्ट के आदेश पर न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।

खबरें और भी हैं...