पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX60921.890 %
  • NIFTY18150.75-0.15 %
  • GOLD(MCX 10 GM)473800.04 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646780.63 %

समस्तीपुर में दोस्तों के साथ निकला युवक लापता:विश्वकर्मा पूजा देखने दोस्तों के साथ निकला था युवक, वापस नहीं आया; बाद में दरभंगा के करेह नदी से बरामद हुआ शव, दो गिरफ्तार

समस्तीपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक का शव। - Money Bhaskar
मृतक का शव।

समस्तीपुर में विश्वकर्मा पूजा देखने निकला युवक युवक लापता हो गया। वहीं उसका शव रविवार की देर शाम दरभंगा स्थित करेह नदी से बरामद हुआ है। मृतक की पहचान वारिसनगर थाना क्षेत्र के बसंतपुर रमणी गांव के वार्ड संख्या आठ निवासी नथुनी मंडल के पुत्र नीतीश कुमार (21 वर्ष) के रूप में हुई है। इधर सोमवार को उसका शव घर पंहुचते ही गांव में मातमी संन्नाटा पसर गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

घटना को लेकर नथुनी मंडल की पत्नी वीणा देवी ने वारिसनगर थाना में आवेदन देते हुए अपने पुत्र के अपहरण कर लेने का मामला दर्ज कराया था। पुलिस को दिए गए आवेदन में बताया गया था कि बीते 17 सितंबर की रात्रि गांव के ही कुछ दोस्तों के साथ नीतीश विश्वकर्मा पूजा देखने की बात कह कर घर से निकला था। उसके बाद से उनका पुत्र वापस घर नहीं आया। नीतीश की मां ने उसके दोस्तों पर ही हत्या का आरोप लगाते हुए शव को छुपाने की बाते बताई थी।

रविवार की देर शाम दरभंगा जिला के हायाघाट थाना क्षेत्र स्थित बेता गांव स्लुईस गेट के पास करेह नदी से नीतीश का शव बरामद हुआ। वहीं पुलिस ने शव को जब्त करते हुए पोस्टमार्टम के लिए दरभंगा भेज दिया। शव के चेहरे व शरीर पर जख्म का निशान था। इससे प्रतीत होता है कि किसी साजिश के तहत युवक की बेरहमी से कुच कर हत्या की गई हो।

वारिसनगर थाना की पुलिस ने नीतीश कुमार के अपहरण कर हत्या कर देने के मामले में दो युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गिरफ्तार युवक की पहचान बसंतपुर रमणी गांव निवासी शंभू राय के पुत्र लालू कुमार (20 वर्ष) व संजय राय के पुत्र दिलखुश कुमार (19 वर्ष) के रूप में की गई है। बताया जाता है कि नीतीश बीए पार्ट थ्री का छात्र था। उक्त दोनों आरोपी दोस्तों के साथ ही परीक्षा देने जाया करता था।

इस संबंध में थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि प्रेम प्रसंग मे युवक की हत्या किए जाने की संभावना से इंकार नही किया जा सकता है। पुलिस वैज्ञानिक अनुसंधान के द्वारा इस घटना मे शामिल और अपराधियों का पता लगाया रही है। जल्द ही इस घटना में शामिल सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...